scriptजीप की हालत देख यकीन नहीं होगा कि ऐसी भी हो सकती है सड़क दुर्घटना, महिला की मौत- पढ़ें पूरी खबर | You don't believe to seeing jeep condition that such a road accident | Patrika News

जीप की हालत देख यकीन नहीं होगा कि ऐसी भी हो सकती है सड़क दुर्घटना, महिला की मौत- पढ़ें पूरी खबर

locationकोरीयाPublished: Jan 17, 2019 02:52:16 pm

अन्नप्राशन कार्यक्रम से एक परिवार व उसके रिश्तेदारों को लेकर लौट रही जीप को ओवरलोड पिकअप ने मारी थी कट

Jeep accident

Jeep accident

बैकुंठपुर. शराब के नशे में धुत ड्राइवर एक परिवार के 11 महिला-पुरुष व बच्चों को लेकर अन्नप्राशन कार्यक्रम से लौट रहा था। रास्ते में उसे मजदूरों से भरी पिकअप ने कट मार दी, इससे जीप अनियंत्रित होकर पहले तो खेत में जा गिरी। इसके बाद नशे में ड्राइवर ने एक्सिलेटर लेते हुए करीब 10 फिट ऊंचाई पर बन रहे निर्माणाधीन मकान में जीप घुसा दी।
हादसे में जीप में सवार 11 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। हादसे को देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा कि जीप इस स्थिति में मकान में आखिर कैसे पहुंच गई। ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने जीप को उठाकर वहां रख दिया हो।

कोरिया जिले के ग्राम पंचायत अंगा निवासी सोनू सिंह पिता विधि सिंह का पूरा परिवार जीप बुकिंग कर बुधवार को ग्राम पंचायत नरसिंगहपुर में नातिन के अन्नप्राशन कार्यक्रम में गए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद शाम को अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान चालक सोनमणी बरगाह जीप को काफी तेज गति व लापरवाही पूर्वक चला रहा था।
Accidental jeep
लापरवाह ड्राइवर ने बैकुंठपुर-बचरापोड़ी मुख्य मार्ग पर जूनापारा में शाम करीब 8 बजे जीप को करीब 10 फीट नीचे खेत में कूदा दिया और फिर जैसे-तैसे १० फीट ऊपर चढ़ाकर निर्माणाधीन मकान की दीवार को तोड़कर अंदर घुसा दिया।
जीप में उसकी पत्नी रामबाई, बेटा सोनू सिंह, जान साय, गांव के रिश्तेदार व पहचान वाले सुमित्रा, रामबाई, रामजूठन, रिंजू, अन्नू, रामप्रकाश, कृष्णा राजवाड़े सहित कुल 10-12 लोग सवार थे। हादसे में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए तथा जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है।
ग्रामीणों की मदद से घायलों को तत्काल जिला अस्पताल बैकुंठपुर इलाज कराने के लिए भर्ती कराया गया। सभी के हाथ, पैर, मुंह, सिर सहित अंदरूनी चोट लगी है। घटना स्थल पर ऐसी चर्चा थी की जीप चालक शराब के नशे में धुत था और तेज रफ्तार व लापरवाहीपूर्वक जीप को दौड़ा रहा था।

जिला अस्पताल में मालती सिंह की मौत
प्रार्थी सोनू सिंह ने बताया कि हादसे में मालती सिंह पति देवप्रताप सिंह की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना में मालती को सबसे अधिक चोट लगी थी। मामले में सोनू सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ 279, 337, 304-ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। कुछ घायलों ने यह भी बताया कि सामने से ओवरलोड पिकअप आने के कारण ड्राइवर ने जीप को खेत में उतार दिया था।

सुबह घटना स्थल पर लगी रही भीड़
बैकुंठपुर-बचरापोड़ी रोड स्थित जूनापारा में नहर किनारे घटना स्थल पर गुरुवार सुबह बड़ी संख्या में भीड़ लगी थी। इस दौरान निर्माणाधीन घर की दीवार को तोड़कर जीप के अंदर घुसने की बात सुनकर व देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा था।
दुर्घटनाग्रस्त जीप को देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे किसी बड़ी मशीन से क्षतिग्रस्त जीप को उठाकर निर्माणाधीन मकान के अंदर रखा गया है। भीड़ में हर किसी की जुबान पर यही चर्चा थी कि जीप को कैसे 10 फीट नीचे खेत में उतारा और 10 फीट ऊपर निर्माणाधीन मकान की दीवार को तोड़कर अंदर घुसा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो