scriptआधी रात युवती मोबाइल पर किसी से कर रही थी बात, अचानक शोर सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो ऐसा था नजारा | Young girl burnt alive when neighbours broke door | Patrika News

आधी रात युवती मोबाइल पर किसी से कर रही थी बात, अचानक शोर सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो ऐसा था नजारा

locationकोरीयाPublished: Jun 19, 2019 08:18:37 pm

दादी के साथ रहती थी युवती, काफी देर से बात करते देख दादी ने कहा कि ज्यादा रात हो गई है अब सो जाओ, फिर… (Girl burnt alive)

police

Girl suicide

चिरमिरी पोड़ी. नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत नवापारा क्षेत्र में मंगलवार की रात एक युवती मोबाइल (Mobile) पर किसी से बात कर रही थी। यह देख दादी ने उससे कहा कि रात ज्यादा हो गई है कि जाकर सो जाओ। थोड़ी ही देर बाद उसने कमरे में खुद पर मिट्टी तेल छिड़क कर आग (Suicide to burn) लगा ली।
जब तक पड़ोस के लोग दरवाजा तोड़कर कमरे में गए, युवती की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। मामला प्रेम-प्रसंग (Love affair) का होने की संभावना जताई जा रही है।

कोरिया जिले के चिरमिरी, पोड़ी थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक-2 नवापारा निवासी 21 सुमन उर्फ सीता पिता उदय भान सिंह ने मंगलवार की देर रात लगभग 12.30 बजे मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी, यह देख उसकी दादी ने कहा कि रात अधिक हो गई है, जाकर कमरे में सो जाओ।
इसके बाद युवती ने कमरे में मिट्टी तेल छिड़क कर खुद को आग (Girl suicide) लगा ली। उसकी चीखने की आवाज सुनकर दादी ने पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोसी जब तक दरवाजा तोड़ते, युवती की जलकर मौत हो गई थी।
सुबह घटना की सूचना मिलने पर पोड़ी थाना प्रभारी केएस ठाकुर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पीएम के लिए भेजा। मामले में पुलिस (Police) मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

दादी के साथ रहती थी युवती
बताया जा रहा है कि मृतिका के परिजन केल्हारी क्षेत्र में रहते हैं तथा वह यहां दादी के साथ रहती थी। वह हल्दीबाड़ी में कपड़ा दुकान में काम करती थी। प्रथमदृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग (Love affair) का लग रहा है।
कोरिया जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in koria

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो