सूने मकान में युवती के साथ दरिंदगी, एसपी पहुंचे तो देखकर रह गए सन्न, लाश के पास पड़ी थीं ये चीजें

तालाब के किनारे बने सूने मकान में हैवानों ने युवती की हत्या के बाद जलाई लाश, क्षेत्र में फैल गई सनसनी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 10 Jan 2019, 03:57 PM IST

मनेंद्रगढ़. कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत बौरीडांड के चुकतीपानी स्थित एक सूने मकान में युवती के साथ कुछ लोगों ने दरिंदगी की। युवती की हत्या करने के बाद उसकी लाश को मौके पर ही पेट्रोल डालकर जला दिया गया। सूचना पर गुरुवार की दोपहर एसपी, फोरेंसिक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची।

महिला के शव के पास एक चाकू, कुछ ही दूरी पर पेट्रोल का बॉटल व पाइप मिली है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की कहीं और हत्या कर लाश को मकान में लाकर जलाया गया है। मृतिका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

Dead body of girl

मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत बौरीडांड के चुकतीपानी स्थित तालाब के किनारे एक सूना मकान है। इसका उपयोग ग्रामीण तालाब में नहाने के बाद कपड़ा बदलने के लिए करते हैं। बुधवार की रात करीब 8 बजे वहां आग की लपटें देखी।

पास पहुंचे तो किसी व्यक्ति के जलने की दुर्गंध आ रही थी। यह देख ग्रामीणों के होश उड़ गए। ग्रामीणों की सूचना पर गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे कोरिया एसपी, फोरेंसिक एक्सपर्ट, डॉग स्क्वायड व अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

यहां युवती का जला शव पड़ा था। जांच में पुलिस को शव के पास एक चाकू तथा मकान के बाहर कुछ दूरी पर पेट्रोल बॉटल व पाइप मिली है। पुलिस आशंका जता रही है कि युवती की हत्या कहीं और कर शव को लाकर जलाया गया है।


नहीं हो पाई शिनाख्त
आरोपियों द्वारा युवती के शव को इस कदर जला दिया गया है कि उसकी पहचान भी मुश्किल हो रही है। घटना बुधवार की रात 7-8 बजे के बीच की होने की संभावना जताई जा रही है।

पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की लेकिन किसी ने उसकी पहचान नहीं की। युवती की उम्र 25 से 30 वर्ष के आसपास बताई जा रही है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned