scriptप्रेमिका को पाने में नाकाम युवक वेलेंटाइन डे से पहले पहुंचा देवस्थल और काटकर चढ़ा दी जीभ, फिर… | Young man cut his tongue in Devalaya before valentine day | Patrika News

प्रेमिका को पाने में नाकाम युवक वेलेंटाइन डे से पहले पहुंचा देवस्थल और काटकर चढ़ा दी जीभ, फिर…

locationकोरीयाPublished: Feb 13, 2019 06:54:13 pm

मोहब्बत के इम्तिहान में फेल होने पर उठाया खतरनाक कदम, वेलेंटाइन वीक में मोहब्बत का परवान चढ़ा

Young man cut his tongue

Young man cut his tongue

बैकुंठपुर/खडग़वां. अपने प्यार को पाने में नाकाम एक युवक ने वेलेंटाइन डे के दो दिन पूर्व हग डे के दिन अपनी जीभ काट ली। मुंह से खून निकलता देख काफी संख्या में लोग वहां जुट गए। उसे गंभीर हालत में खडग़वां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराने भेजा गया है।
बताया जा रहा है कि युवक अपने गांव की ही एक लड़की को चाहता था लेकिन घरवालों को ये मंजूर नहीं था। उन्होंने दोनों की शादी से भी मना कर दिया था। इस कारण ही युवक ने यह कदम उठाया।

कोरिया जिले के खडग़वां थाना क्षेत्र के ग्राम घोचींमुड़ा निवासी गुलाब सिंह (20) मंगलवार की सुबह ग्राम पंचायत पैनारी पहुंचा। इस दौरान उसने डोमनीडांड़ में अपनी जीभ काट ली। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए थे और घटना स्थल पर युवक के मुंह से खून निकल रहा था।
कुछ देर बाद युवक अपने घर की तरफ निकल गया। ग्रामीणों के बीच यह भी चर्चा थी कि युवक अपने गांव की एक लड़की से मोहब्बत करता था लेकिन उसके परिजन इस बात को लेकर काफी नाराज थे। उन्होंने दोनों प्रेमी-प्रेमिका की शादी के लिए भी मना कर दिया था। इससे युवक काफी मायूस रहने लगा था और घटना तिथि को ग्राम पैनारी पहुंचकर अपनी जीभ काट ली।
हालांकि घटना के बाद युवक को इलाज कराने अस्पताल भेजा गया। इधर अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि युवक अस्पताल तक नहीं पहुंचा है। वहीं खडग़वां पुलिस का कहना है कि युवक द्वारा अपनी जीभ काटने की किसी प्रकार की सूचना नहीं मिली है।

नहीं मिली है जानकारी
ग्राम पैनारी में युवक द्वारा अपनी जीभ काटने की किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है। जानकारी मिलने के बाद मामले को संज्ञान में लिया जाएगा।
ओपी साहू, थाना प्रभारी खडग़वां

युवक ने काटी है जीभ
गांव में जीभ काटने की घटना हुई है। जहां ग्रामीण पहुंचे थे, लेकिन युवक अपने घर चला गया था।
नंद कुमार सिंह, सरपंच प्रतिनिधि व अध्यक्ष वन प्रबंधन समिति पैनारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो