scriptरात में चचेरे भाई को बोला- मेरा दोस्त आ रहा है, उससे मिलकर घर आ जाऊंगा, सुबह जलाशय में तैरती मिली लाश | Young man dead body found in dam | Patrika News

रात में चचेरे भाई को बोला- मेरा दोस्त आ रहा है, उससे मिलकर घर आ जाऊंगा, सुबह जलाशय में तैरती मिली लाश

locationकोरीयाPublished: Mar 19, 2019 04:45:25 pm

ग्रामीण जब जलाशय के पास पहुंचा तो युवक की औंधे मुंह तैरती देखी लाश, डूबने से हुई मौत या हत्या है, पुलिस कर रही जांच

Dead body

Dead body of young man

पोड़ी बचरा. पुलिस सहायता केंद्र के ग्राम पंचायत बचरा के बचरी जलाशय में सोमवार की सुबह एक युवक का औधे मुंह तैरता शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस टीम पहुंची और शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। डूबने से मौत हुई या हत्या कर फेंका गया, पुलिस दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।

सोमवार की सुबह एक ग्रामीण नित्यक्रिया करने के लिए बचरी जलाशय पहुंचा। इस दौरान जलाशय में औंधे मुंह तैरता एक युवक का शव मिला। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस सहायता केंद्र को सूचना दी। मामले में पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और ग्रामीणों से उसकी शिनाख्त कराई लेकिन कोई नहीं बता सका।
जलाशय में शव मिलने की सूचना के बाद सुबह करीब 8 बजे बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। इस दौरान भीड़ से एक लड़के ने उसकी पहचान पोड़ी नाई पारा हरिजन मोहल्ला निवासी पीताम्बर लाल पिता नरेंद्र के रूप में की। सूचना पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए।
पुलिस ने मृतक के पिता से पूछताछ कि तो पता चला कि रविवार की शाम लगभग साढ़े 6-7 बजे मेरा भतीजा बुलाकर ले गया था और रात भर घर नहीं आया। रात में बारिश होने की वजह से मैंने सोचा कि वह भतीजा के यहां रुक गया होगा। जब सुबह मैंने भतीजे से पूछा कि पीताम्बर कहां है तो उसने बताया कि वह रात आठ बजे पोड़ी अटल चौक पर छोड़ कर अपने घर आ गया था।
जब उसने पीताम्बर को घर चलने बोला लेकिन उसने कहा कि ग्राम तोलगा से उसका कोई दोस्त आ रहा है। उससे मिलने के बाद आ जाऊंगा, कहकर रुक गया। मामले में पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक की कर ली गई है पहचान
मृतक की पहचान पीताम्बर पिता नरेंद्र हरिजन पोड़ी (22) वर्ष के रूप में हुई। पंचनामा रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा की मौत पानी में डूबने से हुई है या फिर हत्या कर पानी में डाला गया। हर पहलू की जांच की जा रही है
महेश कुशवाहा, प्रभारी पुलिस सहायता केन्द्र पोड़ी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो