script6 दिन से घर से गायब था जवान बेटा, घरवालों को जब मिली ये खबर तो मुंह को आ गया कलेजा | Young man dead body found into the well | Patrika News

6 दिन से घर से गायब था जवान बेटा, घरवालों को जब मिली ये खबर तो मुंह को आ गया कलेजा

locationकोरीयाPublished: Feb 22, 2019 08:53:14 pm

22 वर्षीय युवक की कुएं में लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस की समझाइश के बाद मामला हुआ शांत

Police on the spot

Police on the spot

पटना. घर से सात दिन से गायब युवक की शुक्रवार को बालक स्कूल के पीछे कुएं में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया।

कोरिया जिले के पटना थानांतर्गत ग्राम पंचायत करजी निवासी मुकेश कुर्रे पिता बृजलाल कुर्रे (22) 16 फरवरी को अपने घर से निकला और देर रात को नहीं लौटा था। मामले में परिजनों ने आसपास व रिश्तेदार के यहां खोजबीन की, लेकिन युवक का कहीं पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
आज दोपहर को एक ग्रामीण ने कुएं में युवक का शव देखा और आसपास ग्रामीणों को जानकारी दी। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव को निकालकर पीएम कराने अस्पताल भेजा है।
इस दौरान परिजनों ने हत्या की आशंका जताकर हंगामा करने लग गए थे। वहीं घटना स्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए। हालांकि ग्रामीणों की समझाइश के बाद परिजनों ने शव को निकालवाने को मान गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो