scriptमहिला को अकेला देख घर में घुस आया युवक, हत्या के बाद लाश के साथ किया ये, मकान मालकिन ने देखा तो… | Young man mudered women and dead body hang | Patrika News

महिला को अकेला देख घर में घुस आया युवक, हत्या के बाद लाश के साथ किया ये, मकान मालकिन ने देखा तो…

locationकोरीयाPublished: Jun 18, 2019 07:41:37 pm

पति किसी काम से गया था बाहर, इसी बीच मौका पाकर घुस आया युवक और वारदात (Murder) को दिया अंजाम

Women dead body

Women murder

बैकुंठपुर. 27 वर्षीय एक महिला अपने पति व बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती थी। 8 जून को उसकी फांसी पर लटकती लाश मकान मालकिन ने देखा तो उसके होश उड़ गए। पीएम रिपोर्ट (PM report) में गला दबाकर हत्या (Women murder) की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया।
आरोपी युवक महिला को अकेला देख घर में घुस आया था। फिर उसने रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस को गुमराह करने उसने साड़ी का फंदा बनाकर लाश को फांसी से लटका दिया था।

गौरतलब है कि अंबिकापुर (Ambikapur) के ग्राम हर्राटिकरा निवासी 27 वर्षीय वंदना गाड़ा अपने पति मुनेश व बच्चों के साथ कोरिया जिले के बैकुंठपुर थानांतर्गत ग्राम मझगवां में राजेंद्र गुप्ता के किराए के मकान में रहती थी।
8 जून को उसका पति काम से बाहर गया था जबकि बच्चे खेल रहे थे। इसी बीच महिला का परिचित विष्णु गाड़ा नामक युवक घर में घुस आया। इसके बाद किसी बात पर उसने रस्सी से महिला की गला दबाकर हत्या (Women murder) कर दी।
पुलिस को गुमराह करने उसने महिला के साड़ी का फंदा बनाकर उसकी लाश को म्यार में फांसी से लटका दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया।


मकान मालकिन ने पति को दी सूचना
8 जून की शाम साढ़े 5 बजे मकान मालकिन ने किराए के मकान में झांका तो वंदना फांसी (Hanging) पर लटकी मिली। इसकी सूचना मोबाइल पर उसने पति को दी। सूचना मिलते ही मकान मालिक मृतिका के पति के साथ मौके पर पहुंचा। यहां उन्होंने शव उतारकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी।

पीएम रिपोर्ट में हुई हत्या की पुष्टि
मकान मालिक की रिपोर्ट पर बैकुंठपुर कोतवाली पुलिस (Kotwali police) ने शव को पीएम के लिए भिजवाया। पीएम रिपोर्ट में रस्सी से गला दबाकर हत्या की पुष्टि की गई। इस आधार पर पुलिस ने जांच पश्चात आरोपी विष्णु गाड़ा के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।
कोरिया जिले में क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in koria

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो