scriptसूनसान रास्ते में अकेली महिला को देखकर बिगड़ गई युवक की नीयत, पहले जमीन पर गिरा दिया फिर… | Young man try to rape with woman | Patrika News

सूनसान रास्ते में अकेली महिला को देखकर बिगड़ गई युवक की नीयत, पहले जमीन पर गिरा दिया फिर…

locationकोरीयाPublished: May 21, 2019 06:51:43 pm

युवक के चंगुल से छूटी महिला ने थाने पहुंचकर मामले की दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Victim

women

जनकपुर. एक महिला तेंदूपत्ता बिक्री कर घर लौट रही थी। लौटते समय शाम हो गई थी। इसी बीच सूनसान रास्ते से गुजरने के दौरान एक युवक ने उसे देखा तो उसकी नीयत बिगड़ गई।

उसने महिला का हाथ पकड़कर जमीन पर पटक दिया और अनाचार की कोशिश करने लगा। महिला के चिल्लाने पर वह भाग खड़ा हुआ। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोरिया जिले के जनकपुर थाना क्षेत्र की एक महिला दोपहर बाद प्राथमिक वनोपज समिति में तेंदूपत्ता बिक्री करने गई थी। इस दौरान घर लौटते समय देर शाम को सूनसान रास्ते में आरोपी चंदनलाल पिता रामलखन पहुंचा।
आरोपी ने महिला को पकड़कर जमीन पर पटक दिया और अनाचार की कोशिश करने लगा। महिला के चिल्लाने पर आरोपी भाग निकला। मामले में पीडि़ता ने जनकपुर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई।

थाना प्रभारी आनंद सोनी ने मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी के खिलाफ धारा 354, 354 क, 323 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो