script

एक विषय में छात्रा के आए थे कम नंबर..टीचर की डांट इतनी नागवार गुजरी कि….

locationकोटाPublished: Jan 16, 2019 09:53:37 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

मृतका के पिता ने टीचर पर लगाया आरोप
 

kota news

एक विषय में छात्रा के आए थे कम नंबर..टीचर की डांट इतनी नागवार गुजरी कि….

कोटा. एक 10वीं कक्षा की छात्रा को नंबर कम आने पर टीचर की डांट इतनी नागवार गुजरी कि उसने गुस्से में जहर खा लिया। जिससे उसकी बुधवार सुबह मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि मंडाना थाना क्षेत्र के गांव जोधुपरा निवासी गुड्डीबाई मीणा (15) मंडाना के सरकारी छात्रावास में रहकर कक्षा 10वीं में पढ़ाई करती थी। एक विषय में नबंर कम आने पर टीचर ने उसे डांटा। इस पर गुड्डी ने मंगलवार रात को छात्रावास के कक्ष में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इसकी जानकारी जब छात्रावास प्रशासन को लगी, तो उन्होंने छात्रा को उपचार के लिए जेके लॉन चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां बुधवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
मासूम पोती से बलात्कार की दादा को मिली ऐसी सजा कि जिंदगी भर..

मृतका के पिता व परिजनों ने एक शिक्षिका पर गंभीर आरोप लगाए। मृतका के पिता का कहना है कि गुड्डी के एक विषय में नंबर कम आए थे। जिस पर टीचर ने उसे बुरी तरह डांटा। इससे उनकी बालिका डिप्रेशन में आ गई और उसने यह कदम उठा लिया। घटना की सूचना मिलने पर मंडाना थाना पुलिस जेके लोन चिकित्सालय पहुंची तथा मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने गुड्डी के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है

ट्रेंडिंग वीडियो