scriptचोरों के लिए प्याज फायदे का सौदा..सब्जीमंडी से दिनदहाड़े उड़ाई प्याज की दो बोरी | 100 kg onion stolen by thief in kota | Patrika News

चोरों के लिए प्याज फायदे का सौदा..सब्जीमंडी से दिनदहाड़े उड़ाई प्याज की दो बोरी

locationकोटाPublished: Dec 17, 2019 10:30:43 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

मकबरा थानाक्षेत्र स्थित सब्जीमंडी से हुए चोरी
 

चोरों के लिए प्याज फायदे का सौदा..सब्जीमंडी से दिनदहाड़े उड़ाई प्याज की दो बोरी ,

चोरों के लिए प्याज फायदे का सौदा..सब्जीमंडी से दिनदहाड़े उड़ाई प्याज की दो बोरी ,


कोटा. दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी होने से आम लोगों की पहुंच से बाहर हुए प्याज पर अब चोरों की नजर आ टिकी है। फायदे का सौदा देख सब्जीमंडी से किसी ने मंगलवार दोपहर को दो बोरी प्याज चुरा लिया। याज व लहसुन के भावों की तेजी के बाद मंगलवार को चोरों ने प्याज की बोरियों चुरा ली।
कोटा के मकबरा थाना क्षेत्र स्थित सब्जीमंडी में एक दुकान से मंगलवार दोपहर दो बोरियों में भरे करीब 100 किलो प्याज चोरी हो गए। व्यापारी ने इसकी रिपोर्ट मकबरा थाने में दी। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने सब्जीमंडी समेत आसपास के कैमरे में सीसीटीवी फुटेज चेक किए।
राजा सूर्य साल के अंत मे केतु के साथ बनाएंगे पंचग्रही योग,ग्रहों
की चाल को माने तो नववर्ष की शुरुआत अच्छी नही होगी

दुकान में सेंध लगाकर नकदी व सामान चुराया

कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र के संतोषी नगर चौराहे पर अज्ञात चोरों ने सोमवार रात एक दुकान में सेंध लगाकर प्रवेश किया और नकदी व सामान ले गए। चोरों ने निकट की दुकान में भी चोरी की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। दुकानदारों ने इस मामले में महावीर नगर पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
संतोषी नगर चौराहे पर स्थित केशव मार्केट के व्यापारी नरेश बैरागी ने बताया कि उसकी पान की दुकान है। सोमवार रात वह रोज की तरह दुकान बंद कर घर चला गया। मंगलवार सुबह उसने दुकान खोली तो सामान बिखरा पड़ा था। दुकान की पिछली दीवार में लगी प्लाई कटी हुई थी। चोर प्लाई काटकर भीतर घुसे तथा गल्ले में रखे करीब ढाई हजार रुपए व 10 हजार रुपए का पान मसाला व सिगरेट आदि ले गए।
चोरों ने चित्तौड़ा ऑटो पाट्र्स की दुकान में भी चोरी का प्रयास किया। चोर दुकान की छत पर गए तथा वहां लगे तालों को तोडऩे की कोशिश ली, लेकिन सफल नहीं हो सके। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो