kota crime news : 11 पहले गिरफ्तार, पुलिस ने अब तीन आरोपी और दबोचे

दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला

By: dhirendra tanwar

Updated: 11 Sep 2021, 03:46 PM IST

कोटा. गुमानपुरा थाना क्षेत्र के कोटड़ी भोई मोहल्ले में दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष के मामले में पुलिस ने एक पक्ष के तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
गुमानपुरा थानाधिकारी लखन लाल मीणा ने बताया कि फरियादी हरीश ने 30 अगस्त को रिपोर्ट दी थी कि मोहल्ले में दो पक्षो में लड़ाई झगड़ा हो गया था। दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे और परिजनों को जान से मारने की नियत से तलवार व चाकू से हमला किया। उक्त रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की। पुलिस ने मुकेशए रोहित व मुकेश कश्यप को 10 सितम्बर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद किए जाएंगे। मामले में पूर्व में दोनों पक्षों के 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चुका है।
गौरतलब है कि 30 अगस्त की सुबह दो पक्षों में विवाद हो गया और देखते ही देखते छोटा सी बात खूनी संघर्ष में बदल गई। दोनों पक्षों के सदस्यों ने एक-दूसरे पर तलवार, लोहे के पाइप, चाकू व लकडिय़ों से हमला कर दिया। झगड़े में दोनों ही परिवारों के 15 लोग घायल हुए। एक पक्ष के एक युवक की हाथ की नस कट गई। उसे जयपुर रैफर किया गया। जबकि एक पक्ष की महिला चाकू के वार से गंभीर घायल हो गई। उसको एमबीएस अस्पताल से निजी अस्पताल में रैफर किया था।

dhirendra tanwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned