कोटा के नयापुरा स्थित होटल में देह व्यापार करते दो युवतियों सहित चार गिरफ्तार

abhishek jain

Publish: Sep, 17 2017 10:19:33 (IST)

Kota, Rajasthan, India
कोटा के नयापुरा स्थित होटल में देह व्यापार करते दो युवतियों सहित चार गिरफ्तार

कोटा. नयापुरा पुलिस ने कार्रवाई कर शनिवार देर रात को देह व्यापार करते दो युवतियों समेत चार जनों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया।

कोटा. नयापुरा पुलिस ने कार्रवाई कर शनिवार देर रात को देह व्यापार में करते दो युवतियों समेत चार जनों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया। नयापुरा सीआई हरीश भारती ने बताया कि मुखबिर ने नयापुरा बस स्टैण्ड क्षेत्र में वैश्यावृत्ति के लिए बाहर से युवतियों के आने की सूचना दी।

 

 

Read More: अंधविश्वास का खेल : एमबीएस के सोनोग्राफी रूम में आत्मा लेने पहुंचे लोग, टोना-टोटका किया

इस पर होटल राजेन्द्र में दो बोगस ग्राहक बनाकर भेजें। सौदा तय होने के बाद इशारा मिलते ही टीम ने छापा मारा जहां से दो युवतियां व दो युवकों को गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई उप अधीक्षक शिवभगवान गोदारा ने की। इसमें देह व्यापार में लिप्त रेशमा (30) पुत्री मोहम्मद हनीफ निवासी तोपसिया रोड कोलकाता और मनीषा चौधरी पुत्री रमेशचंद्र निवासी बस स्टैण्ड के पास सूरत, गुजरात हाल बोम्बे योजना सुभाषनगर को गिरफ्तार किया।

Read More: कोटा थर्मल को अफसरों ने लगाई करोड़ों की चपत, चहेतों को दे दिया मैन्युअली कोयला उठाने का ठेका 

पुलिस दलाल अलीश (20) पुत्र कल्लू खां निवासी श्रीपुरा चबुतरा के पास हाल आरकेपुरम और दीपू शर्मा (19) पुत्र मोतीलाल निवासी नरवा कुंज छीपी गली वृन्दावन यूपी हाल बड़ी ईदगाह के पास किशोरपुरा को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि ये युवतियां पिछले आठ-दस दिनों से इस कार्य में लगी हुई थी। पुलिस ने चारों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

Read More: कृषि मंत्री ने कहा किसानों के माफ होंगे कर्ज और मिलेगा बोनस

कोटा में बढ़ता देह व्यापार

कोटा में देह व्यापार लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जुलाई माह में भी सैक्स रेकेट का खुलासा हुआ था। स्पा में चलाए जा रहे इस रैकेट में थाईलैण्ड की लडकियां काम कर रही थी इसकों संचालित करने वाला बून्दी निवासी था। पुलिस ने रैकेट पर छापा मार कर थाईलैण्ड की युवतियों समेत संचालक आदि को गिरफ्तार कर लिया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned