scriptसमय रहते थम जाता विवाद तो नहीं जाती इमरान की जान, छोटी सी बात पर युवकों ने स्टील के पाइप से कर दिया था हमला | 22 year old imran died after attacked by steel pipe at petrol pump | Patrika News

समय रहते थम जाता विवाद तो नहीं जाती इमरान की जान, छोटी सी बात पर युवकों ने स्टील के पाइप से कर दिया था हमला

locationकोटाPublished: Apr 16, 2019 07:40:03 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार, दो बाइकें बरामद पेट्रोल भरवाने को लेकर हुआ था 12 अपे्रल को विवाद

kota news

समय रहते थम जाता विवाद तो नहीं जाती इमरान की जान,छोटी सी बात पर युवकों ने स्टील के पाइप से कर दिया था हमला

कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र में 12 अपे्रल की रात को पेट्रोल भरवाने को लेकर हुए दो गुटों में हुए झगड़े के बाद गंभीर रूप से घायल हुए युवक ने मंगलवार सुबह जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार कर दो बाइकें बरामद की।

थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि 12 अपे्रल की रात को डीसीएम रोड स्थित मासूम पेट्रोल पंप पर बाइक में पहले पेट्रोल भरवाने को लेकर युवकों के दो गुटों में झगड़ा हो गया। इस दौरान अज्ञात युवकों ने सब्जीमंडी निवासी इमरान उर्फ शानू के सिर पर स्टील के पाइप से हमला कर दिया। इससे इमरान के सिर में गंभीर चोट आई। जबकि उसके साथ नईम भी मारपीट में घायल हो गया। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल इमरान को गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे उपचार के लिए जयपुर रैफर कर दिया गया। जहां मंगलवार सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सभी 6 आरोपियों संतोषी नगर निवासी आशीष गुप्ता उर्फ लाला उर्फ लालू(20), बोरखेड़ा जय हिंद नगर निवासी पंकज शर्मा (23), दीपक दुबे (19), रेलवे कॉलोनी जयहिंद नगर निवासी दिलीप मेरोठा(22), बोरखेड़ा लाजपत नगर निवासी मनीष कुमार रैगर (21) व केशवपुरा निवासी बहादुर मीणा (23) को बोरखेड़ा से गिरफ्तार कर दो बाइकें बरामद की। आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
शादीशुदा आशीष के साथ पत्नी बनकर लिव इन में रह रही थी
मेघा..आखिर क्यों जान देने पर होना पड़ा मजबूर…

विशेष टीमों का किया गठन

पुलिस अधीक्षक कोटा सिटी दीपक भार्गव ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमों का गठन किया। इस मामले में सभी आरोपी अज्ञात थे। ऐसे में पुलिस ने इस मामले में साइबर सैल की भी मदद ली। इस आधार पर विभिन्न टीमों ने आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए।
सीसीटीवी फुटेज से जुटाए सुराग
साइबर सेल की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की। इसके लिए कोटा के सभी थाना क्षेत्रों की पुलिस को आरोपियों के फोटो भेजे गए। साथ ही पुलिस के मुखबिर भी सक्रिय किए गए। इस आधार पर पुलिस ने सोमवार देर रात व मंगलवार को आरोपियों को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो