script

जिला प्रमुख के निजी सहायक 25000 रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Dec 13, 2019 09:49:10 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

ACB की बड़ी कार्रवाई ,जिला परिषद के PA को किया ट्रैप, 25 हजार की घूस लेते दबोचा ASP ठाकुरचंद शील की कार्रवाई

जिला प्रमुख के निजी सहायक 25000 रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

जिला प्रमुख के निजी सहायक 25000 रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

कोटा. कोटा एसीबी ने आज जिला परिषद में चल रहे भष्ट्राचार के खेल का पर्दाफाश करते हुए जिला प्रमुख के निजी सहायक चंद्रप्रकाश गुप्ता को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो धर दबोचा। एएसपी ठाकुर चंद्रशील के नेतृत्व में इस कार्रवाई को सफल बनाया गया ।

पार्क नहीं जंगल चाहिए,प्रस्तावित ओक्सीजोन योजना के साथ खिलवाड नहीं करेंगे बर्दाश्त ,भाजपा कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा, दी ये चेतावनी

कार्यवाही को लेकर जिला परिषद् में हड़कम्प मच गया । एसीबी अधिकारी सहायक चंद्रप्रकाश हाल कनिष्ठ सहायक निजी सहायक जिला प्रमुख कोटा से उनके निवास बी-29ए त्रिवेणी आवास बजरंग नगर पर भी तफ्तीश में जुटे ।
रिश्वत की मांग मंडाना इलाके के काल्याखेडी गांव में विकास कार्यो की वित्तिय स्वीकृति पास करने के एवज में की जा रही है और डिमांड करने में जिला परिषद में कार्यरत जिला प्रमुख के निजी सहायक चंद्रप्रकाश गुप्ता के साथ एक अन्य व्यक्ति भी शामिल था।
वित्तिय स्वीकृति अटकाकर जब दो बार पैसे की डिमांड की गई तो परिवादी ने एसीबी कोटा में इसका परिवाद दिया। 10 दिसंबर को पूरे मामले का सत्यापन होने के बाद आज ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। फिलहाल एसीबी की टीम भष्ट्राचार के इस खेल में अन्य कर्मचारियो और अधिकारी की लिप्तता की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो