3.90 लाख की स्मैक बरामद, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने पुलिस देख नाकाबंदी तोड़कर भागने का किया प्रयास

By: shailendra tiwari

Published: 27 Feb 2021, 07:52 PM IST

कोटा. कुन्हाड़ी पुलिस ने शुक्रवार देर रात नाकाबंदी तोड़कर कार को भगाने वाले आरोपी को पीछा करते हुए दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 7 ग्राम स्मैक बरामद की है। इसकी बिक्री कीमत करीब 3.90 लाख रुपए बताई गई है।

शहर पुलिस अधीक्षक विकास पाठक ने अवैध मादक पदार्थों की जांच के निर्देश दिए थे। इस पर केन्द्रीय वृत्ताधिकारी भगवतसिंह हिंगड़ के सुपरविजन में सीआई गंगासहाय शर्मा टीम के साथ बूंदी रोड नहर पर नाकाबंदी कर रहे थे। इसी दौरान जयपुर के नम्बर की एक कार आरओबी पुलिया की तरफ से आती हुई दिखाई थी।

कार चालक पुलिस को देखकर नाकाबंदी तोड़कर कार को भगा ले गया। पुलिस ने कार का पीछा करते हुए केश्वरायपाटन नहर पर सिलिकॉन सिटी के सामने कार को रुकवा लिया। हिंगड़ ने बताया कि कार चालक संदिग्ध लग रहा था, इसके चलते कार की गहनता से तलाशी ली गई। कार के अंदर की डिग्गी में सफेद रंग की पॉलीथिन में सात ग्राम स्मैक मिली।

पुलिस ने आरोपी दानसिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने कोटा से स्मैक खरीदना और बेचना स्वीकार किया है। आरोपी दानसिंह (36) सवाईमाधोपुर के सूरगढ़ गांव का निवासी है। कार्रवाई में जिला स्पेशल टीम के पुलिस निरीक्षक नरीज गुप्ता व उनकी टीम भी शामिल थी।

Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned