script3.90 लाख की स्मैक बरामद, आरोपी गिरफ्तार | 3.90 lakh smack recovered, accused arrested | Patrika News

3.90 लाख की स्मैक बरामद, आरोपी गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Feb 27, 2021 07:52:11 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

आरोपी ने पुलिस देख नाकाबंदी तोड़कर भागने का किया प्रयास

3.90 लाख की स्मैक बरामद, आरोपी गिरफ्तार

3.90 लाख की स्मैक बरामद, आरोपी गिरफ्तार

कोटा. कुन्हाड़ी पुलिस ने शुक्रवार देर रात नाकाबंदी तोड़कर कार को भगाने वाले आरोपी को पीछा करते हुए दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 7 ग्राम स्मैक बरामद की है। इसकी बिक्री कीमत करीब 3.90 लाख रुपए बताई गई है।
शहर पुलिस अधीक्षक विकास पाठक ने अवैध मादक पदार्थों की जांच के निर्देश दिए थे। इस पर केन्द्रीय वृत्ताधिकारी भगवतसिंह हिंगड़ के सुपरविजन में सीआई गंगासहाय शर्मा टीम के साथ बूंदी रोड नहर पर नाकाबंदी कर रहे थे। इसी दौरान जयपुर के नम्बर की एक कार आरओबी पुलिया की तरफ से आती हुई दिखाई थी।
कार चालक पुलिस को देखकर नाकाबंदी तोड़कर कार को भगा ले गया। पुलिस ने कार का पीछा करते हुए केश्वरायपाटन नहर पर सिलिकॉन सिटी के सामने कार को रुकवा लिया। हिंगड़ ने बताया कि कार चालक संदिग्ध लग रहा था, इसके चलते कार की गहनता से तलाशी ली गई। कार के अंदर की डिग्गी में सफेद रंग की पॉलीथिन में सात ग्राम स्मैक मिली।
पुलिस ने आरोपी दानसिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने कोटा से स्मैक खरीदना और बेचना स्वीकार किया है। आरोपी दानसिंह (36) सवाईमाधोपुर के सूरगढ़ गांव का निवासी है। कार्रवाई में जिला स्पेशल टीम के पुलिस निरीक्षक नरीज गुप्ता व उनकी टीम भी शामिल थी।

ट्रेंडिंग वीडियो