scriptगैंग पर कब्जे को लेकर थी रंजिश, चाकूबाजी से मचाया कहर, ऐसे धरे गए… | 3 accused of lnife attack arrested in kota | Patrika News
कोटा

गैंग पर कब्जे को लेकर थी रंजिश, चाकूबाजी से मचाया कहर, ऐसे धरे गए…

मृतक के बेटे और मुख्य आरोपी में थी गैंग पर कब्जे को लेकर रंजिश
 

कोटाDec 10, 2019 / 10:50 pm

Rajesh Tripathi

गैंग पर कब्जे को लेकर थी रंजिश, चाकूबाजी से मचाया कहर, ऐसे धरे गए...

गैंग पर कब्जे को लेकर थी रंजिश, चाकूबाजी से मचाया कहर, ऐसे धरे गए…,गैंग पर कब्जे को लेकर थी रंजिश, चाकूबाजी से मचाया कहर, ऐसे धरे गए…,गैंग पर कब्जे को लेकर थी रंजिश, चाकूबाजी से मचाया कहर, ऐसे धरे गए…

कोटा. शहर में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर युवक की हत्या व महिला को गंभीर घायल करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। वारदात हत्या के आरोपी और मृतक के बेटे के बीच चल रही गैंगवार का नतीजा थी।
वृत्ताधिकारी रामकल्याण मीणा ने बताया कि 27 नवम्बर को आधा दर्जन बदमाशों ने मछली मार्केट में एहसान अली (40) और उसके घर पर उसकी पत्नी खुर्शीद बानो को चाकुओं से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। दोनों का जयपुर में उपचार चल रहा था, जहां सोमवार को एहसान अली की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को साजीदेहड़ा निवासी अनवर उर्फ टिंकू (33), श्रीपुरा भिश्तीपाड़ा निवासी अबरार उर्फ चम्मच (19), बकरामंडी निवासी शाहरुख उर्फ बिल्ला उर्फ दांतलिया (22) को सोफिया स्कूल के निकट से गिरफ्तार किया।
फरारी काटने के लिए सोगरिया में सुनसान इलाके में ले रखा था कमरा
कैथूनीपोल थानाधिकारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी अनवर ने सोगरिया के सुनसान इलाके में कमरा किराए से ले रखा था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने वहीं फरारी काटी।
यह थी रंजिश
आरोपी अनवर का भाई अरमान भी बदमाश था। मृतक एहसान का बेटा अमन बच्चा अरमान के लिए काम करता था। अरमान की मौत के बाद अमन बच्चा ने अपनी खुद की गैंग बनाई, जिसे लेकर अनवर से उसकी रंजिश चल रही थी। अमन की मां खुर्शीद बानो ने अनवर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था, जिसमें अनवर को जेल जाना पड़ा। जेल से छूटने के बाद अनवर व अमन बच्चा में विवाद हुआ। जिसकी रिपोर्ट अनवर ने किशोरपुरा थाने में दर्ज करवाई। दोनों ही एक दूसरे को मारने की फिराक में थे, लेकिन रंजिश में अमन के पिता बलि चढ़ गए।
कोटा में फसलों की रखवाली करने खेत पर गया किसान की सर्दी से मौत, परिवार में मचा कोहराम

कई मामले दर्ज
थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी अनवर के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में 22 मामले दर्ज है। वहीं अबरार के खिलाफ 2 मामले दर्ज हैं। आरोपियों से वारदात में काम लिए हथियारों और बाइकों की बरामदगी को लेकर पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो