बंदूक के जोर पर 3 लाख 62 हजार लूटे

रामगंजमंड़ी क्षेत्र में नालोदिया गांव के समीप सड़क पर सोमवार रात नैरावत से आ रहे एक व्यापारी के प्रतिनिधि की कार रोककर लुटेरे रिवाल्वर की नोक पर तीन लाख 62 हजार रुपए लूट कर भाग छूटे।

By: shailendra tiwari

Published: 25 Apr 2016, 11:20 PM IST

रामगंजमंड़ी. रामगंजमंड़ी क्षेत्र में नालोदिया गांव के समीप सड़क पर सोमवार रात नैरावत से आ रहे एक व्यापारी के प्रतिनिधि की कार रोककर लुटेरे रिवाल्वर की नोक पर तीन लाख 62 हजार रुपए लूट कर भाग छूटे।


Read More : आसमान से बरसी आग


जानकारी के अनुसार नैरावत स्थित खान में काम करने वाले एक व्यवसायी प्रतिनिधि प्रकाश चंद जैन मजदूरों को बांटे जाने वाले रुपए लेकर वापस रामगंजमंड़ी लौट रहे थे। 


कार में वह अकेले थे और रुपए उन्होंने कार की डिक्की में रखे थे। नालोदिया गांव के निकट सड़क पर अचानक रात पौने नौ बजे मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश युवक उनका पीछा करते हुए आने लगे। 


Video : शराब की दुकान हटवाओ, गुमशुदा नाबालिगों की तलाश करवाओ


लुटेरों ने व्यापारी प्रतिनिधि की कार के आगे मोटरसाइकिल लगा दी। इससे व्यापारी प्रतिनिधि को कार रोकनी पड़ी। कार रुकते ही लुटेरों ने शीशा खोलने की कहकर जैन की कनपटी पर रिवाल्वर लगा दी और पैसे मांगने लगे। 


Read More : दोस्त के यहां ऐसा क्या हुआ कि युवक की हो गई मौत


व्यापारी प्रतिनिधि ने रुपए नहीं होने की बात की तो उन्होंने कार की चाबी मांगी और डिक्की खोलकर उसमें रखे तीन लाख 62 हजार रुपए निकाल लिए। लुटेरे रुपए लेते ही व्यापारी को छोड़ मोटरसाइकिल पर भाग छूटे। 


लुटेरों के भागने के बाद व्यापारी प्रतिनिधि ने अपने घर वालों व पुलिस को सूचित किया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही थी। 


उल्लेखनीय है कि छह माह पूर्व भी इसी सड़क पर व्यापारी विष्णु माहेश्वरी से रिवाल्वर की नोक पर इसी तरह एक लाख 70 हजार रुपए लूट लिए गए थे। 

shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned