scriptराह चलते लोगों से करते थे मारपीट, फिर उनका सब कुछ लूट लेते थे | 3 robbers of mobile robbery arrested in kota | Patrika News

राह चलते लोगों से करते थे मारपीट, फिर उनका सब कुछ लूट लेते थे

locationकोटाPublished: Jul 22, 2019 08:32:45 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

मोबाइल लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार, 13 मोबाइल बरामद, एक नाबालिग को किया निरुद्ध, कोटा ग्रामीण पुलिस ने दबोचे, राहगीरों से करते थे मारपीट व लूटपाट

राह चलते लोगों से करते थे मारपीट, फिर उनका सब कुछ लूट लेते थे

राह चलते लोगों से करते थे मारपीट, फिर उनका सब कुछ लूट लेते थे

कोटा. कोटा ग्रामीण पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए सोमवार को 3 शातिर मोबाइल चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार कर 13 मोबाइल बरामद किए। पुलिस ने एक नाबालिग को निरुद्ध भी किया।

कोटा ग्रामीण एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि कैथून एवं रामगंजमंडी में राहगीरों से मोटरसाइकिल से मोबाइल छीनने की बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए एएसपी पारस जैन के नेतृत्व में टीम बनाई।
यह भी पढ़ें

एम्स दिल्ली के बाद अब यहां के एम्स बने छात्रों की पसंद…सेकेण्ड राउंड सीट आवंटन का परिणाम जारी

इसमें एएसआई व साइबर एक्सपर्ट अजीत मोगा की मदद से मोबाइल छीनने की वारदात करने वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। इनमें कैथून के गांव रानीपुरा निवासी हाल मुकाम रंगबाडी गोलू मेघवाल (26), सांगोद के गांव रोलाना हाल मुकान प्रेमनगर मोनू मेघवाल (23), सुकेत के हीरियाखेड़ी निवासी अभिषेक जांगीड़ (19) व एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया।
यह भी पढ़ें

देश विदेश में कही नहीं शिव का ऐसा धाम, एक दो नही 525 शिवालय है, शिवपुरी धाम में, पशुपति नाथ के भी होते है दर्शन


दीगोद थानाधिकारी रामलक्ष्मण ने बताया कि 22 जुलाई को बपावर थाना क्षेत्र के डाबलीकलां निवासी महावीर, बपावरकलां निवासी मनोज कुमार कोटा से बपावर आ रहे थे। रास्ते में बदमाशों ने मारपीट कर मोबाइल छीन लिया। वहीं 7 जुलाई 2019 को रामगंजमंडी निवासी चंदन एडवोकेट का बाइक से खैराबाद से रामगंजमंडी आते समय मोबाइल छीन लिया।
यह भी पढ़ें

लोग मजदूरी पर चले जाते हैं तब देता है जलदाय विभाग पानी, जानिये क्यों …



मामले की रिपोर्ट दर्ज होने पर मोबाइल चोरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। इसमें पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर बदमाशों की पहचान की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो