script30 new corona infected found in Rawatbhata | इस शहर में मिले कोरोना के 30 नए संक्रमित | Patrika News

इस शहर में मिले कोरोना के 30 नए संक्रमित

एक्टिव केस हुए 100
गाइडलाइन के अनुसार यलो जोन में शहर

कोटा

Published: January 13, 2022 12:14:19 am

रावतभाटा. शहर में कोरोना संक्रमण की तेज रफ्तार प्रशासन के प्रयासों के बाद भी थम नहीं रही है। बुधवार को 30 संक्रमित मिले। संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 102 हो गया। इनमें से 2 जने रिकवर हो गए, लेकिन अब संक्रमितों के बढऩे से शहर यलोजोन में आ गया है। संक्रमण के बढ़ते प्रसार के बाद धार्मिक स्थल शनिवार व रविवार को बंद रखने का निर्णय हुआ है। बुधवार को मिले संक्रमितों में से 27 संक्रमितों की रिपोर्ट कोटा मेडिकल कॉलेज लैब से प्राप्त हुई।
इस शहर में मिले कोरोना के 30 नए संक्रमित
इस शहर में मिले कोरोना के 30 नए संक्रमित
वहीं आरएपीपी चिकित्सालय में एंटीजन टेस्ट से 3 पॉजिटिव पाए गए। लगातार मेडिकल टीमें सेंपलिंग कर रही हैं। चिकित्सालय में सर्दी खांसी के मरीज भी बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। आरपीएस कॉलोनी में 5, बाजार क्षेत्र में 7, नया बाजार में 2, आरएपीपी कॉलोनी में 8, सीआईएसफ कॉलोनी में 2, चारभुजा झालर बावड़ी में 2, भैंसरोडगढ़ में 1 पॉजिटिव मिला। पॉजिटिव लोगों की ट्रैवलिंग और कॉन्ट्रैक्ट हिस्ट्री खंगाली जाकर संक्रमित के दायरे में आए लोगों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं।
सीआईएसएफ जवानों को बूस्टर डोज
कोरोना की तीसरी लहर में संक्रमण के साथ वैक्सीनेशन भी सबसे अधिक चर्चा में है। चिकित्सकों का भी मानना है कि तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के बीच वैक्सीनेशन ही बचाव का हथियार साबित हो रहा है। राजस्थान परमाणु बिजलीघर और भारी पानी संयंत्र की सुरक्षा में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों को रेफरल अस्पताल में बुधवार को दूसरे दिन भी टीका लगाया गया। 45 जवानों को तीसरा टीका लगा, कुल टीकाकरण 523 लोगों को हुआ। इसमें प्रिकॉशन डोज 63 लोगों को लगाई गई, 15 से 17 वर्ष के 160 किशोरों को वैक्सीन लगाई गई। 18 से 44 वर्ष के 180, 45 से 59 वर्ष के लोगों को 31 और 60 वर्ष से अधिक आयु के 44 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।
पांच कोरोना पॉजिटिव सामने आए
रामगंजमंडी. कोरोना से बचाव के लिए दो गज दूरी, मास्क है जरूरी का संदेश देने के बावजूद लापरवाही के कारण कोरोना के रोगियों में बढ़ोतरी हो गई है। बुधवार को हुई जांच में रामगंजमंडी नगर के पांच रोगी कोरोना पॉजिटिव सामने आए। मंगलवार को भी पांच जने पॉजिटिव आये थे। पुलिस थाना परिसर में थानाधिकारी सत्यनारायण मालव की मौजूदगी में होने वाली बैठक में मास्क नहीं लगाने वालों पर जुर्माने की बात तय हुई। पुलिस की तरफ से जुर्माना राशि भी बढ़ाकर वसूलने की बात हुई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.