scriptदुकान लगाने के बहाने 300 ग्राम सोने के आभूषण लेकर फरार | 300 gram gold ornaments stolen in the name of setting up a shop | Patrika News

दुकान लगाने के बहाने 300 ग्राम सोने के आभूषण लेकर फरार

locationकोटाPublished: Jul 10, 2019 06:53:44 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

kota news, Gold theft दुकान मालिक व ज्वैलर सप्लायर ने फोटो या आईडी तक नहीं ली

300 gram gold ornaments stolen in the name of setting up a shop

दुकान लगाने के बहाने 300 ग्राम सोने के आभूषण लेकर फरार

कोटा. तलवंडी में शीला चौधरी रोड पर ज्वैलरी का शोरूम खोलने के नाम पर एक युवक सोने के कारीगर से 300 ग्राम सोने आभूषण हो गया।


जवाहर नगर पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल निवासी अल्लामीना मौला है। जो बजाजखाने में घर पर ही आभूषण तैयार कर है। इसके अलावा व आर्डर पर सोने के गहने बनाने व मीनाकारी का काम करता है। उसे शीला चौधरी पर एक ज्वैलरी शॉप खुलने की जानकारी।
मिली इस दूकान पर पहुंचा, जहां मुकेश नमक युवक उसे मिला। जिसने ज्वैलरी शोरूम पर सोने के गहने खरीदने की बात कही। इस पर अल्लामीना करीब 300 ग्राम सोने के 12 लाख रूपए कीमत के सोने के ज़ेवर सोमवार दोपहर को दिए। इसके बाद जब वह शाम को ज्वेल्लेरी के रूपए लेने पहुंचा तो दुकान बंद मिली। दूकान बंद देख अल्लामीना के पैरो तले जमीन खिसक गई।
उसने दूकान के मालिक से दुकानदार के बारे में पूछा तो उसने बताया कि 25 जून को मुकेश ने दुकान शुरू की थी, लेकिन दुकान लगाने वाले मुकेश ने उसे कोई आईडी नहीं दी थी। वह दूकान खोलने की तैयारी में था।
अल्लामीना ने जवाहर नगर थाने में मामले की रिपोर्ट दी। इस पर जवाहर नगर पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू। पुलिस ने बताया कि आरोपी के बारे में सीसीटीवी फुटेज, दुकान मालिक व अल्लामीना से जानकारी ले रही है। पुलिस को जो प्रारंभिक जानकारियां मिली है। उसके आधार पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।
“सोने के गहने हड़पने के मामले में प्रकरण दर्ज कर मामले की जाँच व आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी के बारे में सीसीटीवी व अन्य माध्यमों से जानकारी जुताई जा रही है।”
-डॉ.अमृता दुहन (सहायक पुलिस अधीक्षक, कोटा)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो