दुकान लगाने के बहाने 300 ग्राम सोने के आभूषण लेकर फरार

दुकान लगाने के बहाने 300 ग्राम सोने के आभूषण लेकर फरार

Suraksha Rajora | Updated: 10 Jul 2019, 06:53:45 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

kota news, Gold theft दुकान मालिक व ज्वैलर सप्लायर ने फोटो या आईडी तक नहीं ली

कोटा. तलवंडी में शीला चौधरी रोड पर ज्वैलरी का शोरूम खोलने के नाम पर एक युवक सोने के कारीगर से 300 ग्राम सोने आभूषण हो गया।


जवाहर नगर पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल निवासी अल्लामीना मौला है। जो बजाजखाने में घर पर ही आभूषण तैयार कर है। इसके अलावा व आर्डर पर सोने के गहने बनाने व मीनाकारी का काम करता है। उसे शीला चौधरी पर एक ज्वैलरी शॉप खुलने की जानकारी।

मिली इस दूकान पर पहुंचा, जहां मुकेश नमक युवक उसे मिला। जिसने ज्वैलरी शोरूम पर सोने के गहने खरीदने की बात कही। इस पर अल्लामीना करीब 300 ग्राम सोने के 12 लाख रूपए कीमत के सोने के ज़ेवर सोमवार दोपहर को दिए। इसके बाद जब वह शाम को ज्वेल्लेरी के रूपए लेने पहुंचा तो दुकान बंद मिली। दूकान बंद देख अल्लामीना के पैरो तले जमीन खिसक गई।

उसने दूकान के मालिक से दुकानदार के बारे में पूछा तो उसने बताया कि 25 जून को मुकेश ने दुकान शुरू की थी, लेकिन दुकान लगाने वाले मुकेश ने उसे कोई आईडी नहीं दी थी। वह दूकान खोलने की तैयारी में था।

अल्लामीना ने जवाहर नगर थाने में मामले की रिपोर्ट दी। इस पर जवाहर नगर पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू। पुलिस ने बताया कि आरोपी के बारे में सीसीटीवी फुटेज, दुकान मालिक व अल्लामीना से जानकारी ले रही है। पुलिस को जो प्रारंभिक जानकारियां मिली है। उसके आधार पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

"सोने के गहने हड़पने के मामले में प्रकरण दर्ज कर मामले की जाँच व आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी के बारे में सीसीटीवी व अन्य माध्यमों से जानकारी जुताई जा रही है।"
-डॉ.अमृता दुहन (सहायक पुलिस अधीक्षक, कोटा)

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned