वे देर रात घर लौट रहे थे कि अचानक धारदार हथियारों से हमला हो गया...डॉक्टर भी नहीं बचा सके जान

Shailendra Tiwari

Publish: Nov, 10 2018 07:14:32 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 07:16:16 PM (IST)

Kota, Rajasthan, India

 

कोटा. झालावाड़ जिले के मनोहरथाना कस्बे में दो पक्षों में हुए आपसी झगड़े में गंभीर रूप से घायल हुए एक जने की कोटा के मेडिकल कॉलेज में शनिवार को मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि मनोहरथाना कस्बे निवासी राहुल मेवाड़ा ने बताया कि गुरुवार पार्टी से वह और पांच-छह मित्र घर लौट रहे थे। इसी दौरान नावघाट मोहल्ले में पुरानी रंजिश को लेकर हेमराज, पवन कुमार व रामचरण ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इसमें पांच जने राजू मेवाड़ा, राहुल मेवाड़ा, दीपक मेवाड़ा, धनराज मेवाड़ा, पवन मेवाड़ा घायल हो गए। इसमें से राजू मेवाड़ा (45) की हालत गंभीर होने के कारण उसे झालावाड़ मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां से उसे कोटा मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जहां उपचार के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

टिकट वितरण का काउंट डाउन शुरू, दावेदारों की धड़कनें बढ़ी.. इन नामों पर लगेगी मुहर

जहरीले पदार्थ के सेवन से विवाहिता की मौत

कोटा.नए अस्पताल में शनिवार को एक विवाहिता की अज्ञात जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि हिण्डौली निवासी संतराबाई (21) पत्नी हेमराज को अज्ञात जहरीले पदार्थ के सेवन से तबीयत बिगडऩे के बाद स्थानीय चिकित्सालय से नए अस्पताल में रैफर किया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned