script

डिजिटल मनी में निवेश के नाम पर हड़पे डेढ़ करोड़, विदेशी यात्राएं और महंगे शौक पड़े भारी

locationकोटाPublished: Nov 30, 2019 10:40:50 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

बूंदी से आरोपी को किया गिरफ्तार
 

डिजिटल मनी में निवेश के नाम पर हड़पे डेढ़ करोड़, विदेशी यात्राएं और अय्याशी पड़ी भारी

डिजिटल मनी में निवेश के नाम पर हड़पे डेढ़ करोड़, विदेशी यात्राएं और अय्याशी पड़ी भारी

कोटा. डिजिटल मनी में अच्छे लाभ का झांसा देकर लोगों के लाखों रुपए हड़पने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने शनिवार को बूंदी से गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी हरीश भारती ने बताया कि 9 अगस्त को पाटनपोल निवासी राजेश शर्मा ने रिपोर्ट दी थी कि मनोज पटेल, रामकिशन भड़ाना, ओमप्रकाश कहार, महावीर गोस्वामी, मनोज शर्मा ने डिजिटल मनी में निवेश करने से अच्छे लाभ का झासा दिया। जिस पर उसने स्वयं व साथियों के करीब डेढ़ करोड़ रुपए आरोपियों की कंपनी बीटीसी, एडीएस प्रो में निवेश किया, लेकिन कुछ दिन में कंपनी बंद हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मनोज पटेल व ओमप्रकाश कहार को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन चित्तौड़ की शिवकॉलोनी निवासी रामकिशन भड़ाना (50) फरार चल रहा था। पुलिस ने उसे बूंदी से गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ विभिन्न राज्यों में धोखाधड़ी के प्रकरण दर्ज हैं।
बहू को भारी पड़ा झगड़ा करना, कोर्ट ने दिए सास-ससुर के मकान से बेदखल करने के आदेश

ऐशोआराम में उड़ा दिए रुपए
थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी ने लोगों से हड़पे रुपए को देश-विदेश में घूमने और महंगे गिफ्ट खरीदने में खर्च कर दिए। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से रिमांड के लिए पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस आरोपी से ठगी के बारे में पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो