पेट्रोल पम्प लूट की साजिश रचते 5 आरोपी गिरफ्तार

तलाशी में दो देशी कट्टे, जिंदा कारतूस, तलवार व फरसा भी बरामद

By: shailendra tiwari

Published: 24 Jul 2018, 12:12 AM IST

 

कोटा. विज्ञान नगर पुलिस ने रविवार रात को डीसीएम रोड स्थित पेट्रोल पम्प को लूटने की साजिश रचते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद किए गए। एसपी अंशुमान भौमिया ने बताया कि रविवार रात मुखबिर की सूचना पर उप निरीक्षक अब्दुल रशीद ने पुलिस जाप्ते के साथ आईटीआई परिसर में दबिश दी, जहां एक खंडहर में बैठे 5 बदमाश पेट्रोल पम्प लूट की साजिश रच रहे थे। तलाशी में उनके पास से दो देशी कट्टे, जिंदा कारतूस, तलवार व फरसा भी मिला। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।

इन्हें किया गिरफ्तार
थानाधिकारी नीरज गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में पाटनपोल निवासी समीर उर्फ गोलू(19), कैथूनीपोल निवासी अमन व्यास (18), पाटनपोल निवासी नवाज शरीफ उर्फ कल्लन(20), छत्रपुरा निवासी शाकिर उर्फ मुर्गा(20) व छत्रपुरा निवासी अखलाक हुसैन उर्फ नुनु शामिल हैं। इन सभी को सोमवार को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

अब खाली पेट नहीं खेलेंगे खिलाड़ी, बढ़ाया भत्ता

चौथवसूली के लिए की थी फायरिंग

उप निरीक्षक अब्दुल रशीद ने बताया कि पूछताछ मेंसमीर, नवाज शरीफ व अमन ने 17 जुलाई को कैथूनीपोल क्षेत्र में चौथवसूली के इरादे से संदीप सोलंकी पर फायर करना कबूला है। वारदात में उनके साथ पृथ्वीराज समेत अन्य आरोपी भी थे। बदमाश एक हवाला कारोबारी को लूटने और कपड़ा कारोबारी से चौथवसूली करने की भी साजिश रच रहे थे।

---------------------

बजरी से भरे ट्रोले पकड़े, परिवहन विभाग की कार्रवाई

कोटा. परिवहन विभाग ने सोमवार को बजरी से भरे चार ट्रोलों को पकड़ उन्हें पुलिस को सौंपा। सहायक निरीक्षक अनिल बसवाल ने बताया कि सूचना मिली कि बजरी से भरे चार ट्रोले कोटा से झालावाड़ की तरफ जा रहे हैं। ऐसे में जब उनका पीछा किया गया तो यह ट्रोले कसार व दरा के बीच में खड़े नजर आए। ऐसे जैसे ही उन्हे पकडऩे के लिए गए तो चालक ट्रक छोड़ भाग गए। इसके बाद परिवहन विभाग उन्हें जब्त कर मोड़क थाने में खड़ा करवाया।

shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned