script52 नए कोरोना पॉजिटिव आए, गांवों में भी मिल रहे रोगी | 52 new corona positive arrived, patients are getting in villages also | Patrika News

52 नए कोरोना पॉजिटिव आए, गांवों में भी मिल रहे रोगी

locationकोटाPublished: Aug 23, 2020 10:50:47 am

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

कोटा जिले में अब तक 81 लोगों की मौत कोरोना के कारण हो चुकी है। वहीं साढ़े चार हजार से ज्यादा रोगी अब तक संक्रमित हो चुके हैं। कोविड अस्पताल में अब रोगियों को भर्ती करने की जगह नहीं बची है।

corona_update_indore.png

कोटा. कोटा जिले में रविवार सुबह की रिपोर्ट में 52 नए कोरोना पॉजिटिव रोगियों की पहचान हुई है।

कोटा. कोटा जिले में रविवार सुबह की रिपोर्ट में 52 नए कोरोना पॉजिटिव रोगियों की पहचान हुई है। ये रोगी बोरखेड़ा, पाटनपोल, गुमानपुरा, रेलवे कॉलोनी थाना, सिविल लाइन, शिवनगर पुलिस लाइन, तलवंडी, खेड़ली फाटक, पाŸवनाथपुरम, न्यू राजीव गांधी नगर, चंबल कॉलोनी सकतपुरा, रंगपुर रोड, अनंतपुरा, एमबीएस अस्पताल, महावीर नगर सहित कई कॉलोनियों में मिले हैं। इसी तरह रामगंजमंडी, ताथेड़, सांगोद और बपापर कला गांव में भी रोगी मिले हैं। संक्रमण को देखते सरकारी दफ्तरों के कर्मचारियों के नमूने लिए जा रहे हैं। संभागीय आयुक्त के निर्देश पर सीएडी के करीब 150 कार्मिकों की जांच की गई है। कोटा जिले में कोरोना से अब तक 81 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कई रोगी गंभीर हालत में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। इस समय आने वाले रोगियों को श्वांस लेने में तकलीफ हो रही है। इसलिए कोटा मेडिकल कॉलेज में हर रोज करीब 31 लाख लीटर ऑक्सीजन की खपत हो रही है। चिकित्सकों के अनुसार यह खपत जयपुर से अधिक है। हालातों को देखते हुए कोटा शहर में दो दिन का लॉकडाउन लगाया है। इसकी पालना नहीं करने पर पुलिस की ओर से भी सख्ती की जा रही है। चालान बनाने की कार्रवाई में भी तेजी आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो