निगम इंजीनियर, पुलिसकर्मी समेत 57 संक्रमित

कोटा जिले में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे है। रविवार को कोटा में 57 नए कोरोना संक्रमित पाए गए।

 

 

 

By: Abhishek Gupta

Published: 26 Oct 2020, 11:55 AM IST

कोटा. कोटा जिले में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे है। सीएमएचओ डॉ. बीएस तंवर ने बताया कि रविवार को कोटा में 57 नए कोरोना संक्रमित पाए गए। कोटा जिले में सरकारी आंकड़ों में 116 मरीजों की मौत हो चुकी है।

तलवंडी निवासी नगर निगम के इंजीनियर ने बताया कि उन्हें हल्का बुखार हुआ था। उसके बाद उनकी 50 वर्षीय भाभी और 21 वर्षीय भतीजे को भी बुखार हुआ। तीनों ने जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। राजपुरा निवासी एक दंपत्ति कोरोना पॉजिटिव आए है। छावनी निवासी दो भाई कोरोना संक्रमित हुए है। एक भाई कॉलेज में पढ़ता हैं। 17 वर्षीय छोटा भाई स्कूल में पढ़ रहा है। महावीर नगर तृतीय निवासी दो और भाई कोरोना संक्रमित मिले है।

इंद्र विहार निवासी एक बुजुर्ग और उनकी 16 वर्षीय पौती कोरोना संक्रमित मिली। वहीं, उद्योग नगर थाने का एक सिपाही कोरोना संक्रमित मिला। रेलवे कॉलोनी निवासी एक रेलवे कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिला।

Abhishek Gupta
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned