कुछ तो रहम करो प्रभु...एक ही परिवार के 6 सदस्यों की कोरोना से मौत

मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री कोष से मदद की मांग

By: shailendra tiwari

Published: 06 May 2021, 09:32 PM IST

कोटा. जिले के मोडक कस्बे में कोरोना के कारण एक ही परिवार के छह सदस्य काल का ग्रास बन चुके हैं। वैष्णव ब्राह्मण सेवा संस्थान के अध्यक्ष बनवारी वैष्णव, कोषाध्यक्ष पुरुषोत्तम वैष्णव, सचिव अरविंद वैष्णव ने सरकार से मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री कोष से आर्थिक मदद की मांग की है। इससे परिवार को आर्थिक सहयोग मिल सके।

अध्यक्ष ने बताया कि मोड़क में वैष्णव बैरागी समाज के गुलाबचंद वैष्णव का परिवार कोरोना महामारी की भेंट चढ़ गया। परिवार में 25 दिसंबर 2020 को सुनील वैष्णव बड़ा पुत्र, 16 अप्रेल 2021 को उनकी माता प्रभुबाई, 27 अप्रेल को पत्नी दयावती, 2 मई को देवचंद छोटा भाई, 3 मई 2021 को मंजू वैष्णव छोटे पुत्र की वधु, 4 मई को गुलाब चंद वैष्णव की मौत हो गई। अब परिवार में छोटा पुत्र अनिल, उसकी बड़ी भाभी, दो छोटे बच्चे हैं। दुख की बात है कि छोटा पुत्र अनिल वैष्णव भी कोरोना पॉजिटिव है।

तीन डॉक्टर्स पॉजिटिव मिले
इधर, शहर से लेकर गांव तक संक्रमण फैल चुका है। इसके चलते गांवों से भी लोग पॉजिटिव मिल रहे हैं। शहर में तीन डॉक्टर्स पॉजिटिव मिले हैं। नयापुरा पुराने बस स्टैण्ड से 33 जने, संजय नगर बस स्टैण्ड, स्टेशन व बोरखेड़ा क्षेत्र से काफी तादात में पॉजिटिव मिले हैं। गांवों में आईसीआईसी बैंक कनवास से एक जना, सीमल्या, दीगोद, मोरपा से एक-एक जना व अरण्डखेड़ा पीएचसी से एक महिला डॉक्टर पॉजिटिव मिले है।

Corona virus
Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned