OMG: ठेले पर मरीज को अस्पताल ले जा रहे लोगों को बेकाबू बोलेरो ने कुचला, 6 जनों की हालत नाजुक

OMG: ठेले पर मरीज को अस्पताल ले जा रहे लोगों को बेकाबू बोलेरो ने कुचला, 6 जनों की हालत नाजुक

Zuber Khan | Publish: Aug, 09 2018 08:00:00 AM (IST) Kota, Rajasthan, India

खातौली रोड नहर के पास एक बेकाबू बोलेरो ने मरीज को लेकर जा रहे ठेले को पीछे से टक्कर मार दी। इससे ठेला लेकर जा रहे छह जने घायल हो गए।

इटावा. खातौली रोड नहर के पास एक बेकाबू बोलेरो ने मरीज को लेकर जा रहे ठेले को पीछे से टक्कर मार दी। इससे ठेला लेकर जा रहे छह जने घायल हो गए। घायलों को इटावा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहां से एक जने की गंभीर हालत के कारण कोटा रैफ र किया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

OMG: कोटा में जमीन के लिए दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चाकू, तलवारे और गंडासों से किया जानलेवा हमला, 7 जने गंभीर घायल

जानकारी के अनुसार रात करीब नौ बजे खातौली रोड निवासी ओढ़ जाति के लोग सलीमा (60) की तबीयत खराब होने पर अस्पताल लेकर आ रहे थे। इसी दौरान खातौली की तरफ से तेज गति से आ रही बोलेरो जीप ने ठेले के साथ चल रहे परिजनों को टक्कर मार दी। इससे राकेश, सलीमा, गजरु, मिंटू, बॉबी व विक्रम आदि घायल हो गए। इनमें से राकेश को गंभीर हालत के कारण कोटा रैफ र किया गया है।

 

OMG: देखिए, पानी की ताकत, बहा ले गया 10 KM लंबी सड़क, दांतों तले अंगुली चबा गए लोग

बस की टककर से ऑटो चालक समेत दो घायल

रावतभाटा. परमाणु बिजलीघर संयंत्र मार्ग पर बुधवार सुबह आठ बजे परमाणु बिजलीघर में अनुबंध पर लगी एक निजी बस ने मुख्य मार्ग पर ही निर्माणधीन एनएफसी संयंत्र के सामने सड़क किनारे खड़े ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उसमें सवार चालक समेत एक अन्य घायल हो गए।

 

Read More: देह व्यापार जैसे संगीन जुर्म में लिप्त नज़र आई खाकी

घायल ऑटो चालक सईद हुसैन ने बताया कि वह बुधवार सुबह आठ बजे परमाणु बिजलीघर के मुख्य द्वार पर सवारियों को उतार कर रावतभाटा की ओर लौट रहा था। एनएफसी संयंत्र के मुख्य द्वार के सामने सड़क किनारे खड़े ऑटो से सवारी उतारते समय परमाणु बिजलीघर के कर्मचारियों को संयंत्र में छोड़कर लौटी बस के चालक ने ऑटो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो तीन-चार पलटी मारता हुआ सड़क से कई फीट दूर जा गिरा। दुर्घटना में चालक के सिर में गम्भीर चोट आई हैं। वहीं सवारी राकेश को पैर व कमर में अंदरुनी चोटें आई हैं जिन्हें परमाणु बिजलीघर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बस चालक-परिचालक को मामूली चोटें आई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned