scriptट्रेन के शौचालय में फंसा यात्री का पैर, दर्दनाक मौत | 66 year old man died while leg stuck in train's toilet | Patrika News

ट्रेन के शौचालय में फंसा यात्री का पैर, दर्दनाक मौत

locationकोटाPublished: Aug 20, 2019 08:12:04 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

Accident : इंदौर इंटरसिटी से दिल्ली से इंदौर जा रहा था मृतक

kota news

ट्रेन के शौचालय में फंसा यात्री का पैर, दर्दनाक मौत

कोटा. इंदौर-दिल्ली इंटरसिटी ट्रेन में दिल्ली से इंदौर जाते समय एक यात्री का पैर ट्रेन के शौचालय में फंसने से उसकी मौत हो गई। सुनील दिल्ली में आयोजित अधिवेशन में भाग लेकर इंदौर की ओर जा रहा था।
यात्री अक्लवन्त राठौड़ ने बताया कि उत्तरप्रदेश के थानेसर कुरूक्षेत्र निवासी सुनील कुमार खन्ना (66) ऑल इंडिया बंजारा सेवा संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अध्यक्ष थे। वह अपने दो साथियों अकलवन्त राठौर व बब्बर के साथ दिल्ली में 18 अगस्त को आयोजित अधिवेशन में भाग लेकर ट्रेन से वापस रवाना आ रहे थे। यहां से दिल्ली-इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान रामगंजमंडी के आगे सुनील कुमार खन्ना निवृत होने ट्रेन के शौचालय में गए। जहां उनका पैर फिसल कर कमोड में फस गया और वे अचेत हो गए। सुनील कुमार के वापस नहीं लौटने पर उनके दोनों साथी शौचालय की ओर गए आवाज देने पर कोई जवाब नहीं आने पर उन्होंने दरवाजा खोलकर देखा तो सुनील कुमार वहां बेहोश हालत में पड़े हुए थे।
होटल में चल रहा देह का व्यापार, दो
बंगाली युवतियां और दलाल दबोचा

कोटा रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर जीआरपी थाना पुलिस की मदद से सुनील कुमार खन्ना को एमबीएस अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। जीआरपी ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो