scriptछुट्टियां बिताने नाना के घर आई थी मासूम पायल, किसे पता था दोबारा घर नहीं लौट सकेगी.. | 7 year old payal died in accident | Patrika News

छुट्टियां बिताने नाना के घर आई थी मासूम पायल, किसे पता था दोबारा घर नहीं लौट सकेगी..

locationकोटाPublished: Mar 26, 2019 10:13:34 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

दर्दनाक हादसों के नाम रहा मंगलवार
 

kota news

छुट्टियां बिताने नाना के घर आई थी मासूम पायल, किसे पता था दोबारा घर नहीं लौट सकेगी..

कोटा. बोरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित बोरखंडी पुलिया पर कार की टक्कर से एक सात वर्षीय बालिका की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि मंडाना थाना क्षेत्र के डोल्या गांव निवासी सात वर्षीय बालिका पायल छुट्टियों में बोरखेड़ा में उसके नाना के घर आई हुई थी। वो मंगलवार को घर के बाहर बोरखंडी पुलिया के पास सड़क पर पैदल जा रही थी। इसी दौरान तेज गति से आए कार चालक ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
ट्रक-ट्रैक्टर भिडंत में युवक की मौत

कोटा. अनंतपुरा थाना क्षेत्र के जगपुरा गांव में मंगलवार सुबह ट्रक व ट्रैक्टर की भिडंत हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि जगपुरा मुख्य मार्ग पर ट्रक-ट्रैक्टर भिडंत में जयपुर निवासी महेश गुर्जर (32) गंभीर घायल हो गया। जिसे नए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

READ MORE ढाई वर्षीय बालक की जहरीला पदार्थ सेवन से मौत

कोटा. बालिता निवासी एक ढाई वर्षीय मासूम की घर में खेल-खेल में अज्ञात जहर खाने से जान चली गई।
पुलिस ने बताया कि केशोरायपाटन के बालिता गांव निवासी पप्पूलाल मीणा का ढाई वर्षीय बालक राहुल मीणा घर में खेलते-खेलते अज्ञात जहरीला पदार्थ खा गया। तबीयत बिगडऩे पर उसे उपचार के लिए एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गई।
झुलसने से गंभीर घायल
एक अन्य मामले में सोमवार देर रात बारां निवासी एक तीन वर्षीय बालक गर्म दूध की भगोनी गिरने से झुलस गया। पुलिस ने बताया कि बारां के राजपुरा गांव निवासी भगवान प्रसाद मीणा का तीन वर्षीय पुत्र अमन घर पर खेल रहा था। उसकी मां रसोई में दूध गर्म कर रही थी। मां के बाहर जाते ही बालक ने भगोनी को पकड़ लिया जिससे गर्म दूध उस पर गिर गया और वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसे उपचार के लिए एमबीएस में भर्ती करवाया, जहां हालत गंभीर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो