scriptखौफनाक मंजर: एक ही परिवार के 8 सदस्यों की एक साथ उठी अर्थियां, चित्कारों से कांप उठा संधारा | 9 people Killed in Roadways Bus-jeep Accident at Bhilwara-Kota Highway | Patrika News

खौफनाक मंजर: एक ही परिवार के 8 सदस्यों की एक साथ उठी अर्थियां, चित्कारों से कांप उठा संधारा

locationकोटाPublished: Feb 12, 2020 02:02:44 am

Submitted by:

​Zuber Khan

Road Accident, Roadways Bus-jeep Accident, Bhilwara-Kota Highway: कोटा जिले के रामगंजमंडी सीमा से सटे संधारा गांव में एक साथ एक ही परिवार के 8 सदस्यों अर्थियां उठने से पूरे गांव में मातम छा गया।

Accident

खौफनाक मंजर: एक ही परिवार के 8 सदस्यों की एक साथ उठी अर्थियां, चित्कारों से कांप उठा संधारा,खौफनाक मंजर: एक ही परिवार के 8 सदस्यों की एक साथ उठी अर्थियां, चित्कारों से कांप उठा संधारा

रामगंजमंडी. भीलवाड़ा-कोटा राजमार्ग पर बीगोद के निकट सोमवार रात रोडवेज बस ओवरटेक करने के चक्कर में जीप से टकरा गई। इस भीषण हादसे में एक ही परिवार के सात जनों सहित एक बालक व जीप चालक की मृत्यु हो गई। संधारा में मंगलवार को आठ मृत्तकों के शव की एक साथ अंतेष्ठी हुई। हादसे को लेकर कस्बे में गमगीन माहौल रहा। दुर्घटना मांडलगढ़ थानाक्षेत्र के त्रिवेणीधाम के पास सोमवार रात साढ़े दस बजे हुई थी। इसमें नो जनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि छह घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। हादसे में तीन साल की बालिका के पैर में फ्रेक्चर हुआ है।
यह भी पढ़ें

कोटा में बीच बाजार मुनीम की कनपटी पर पिस्टल टेक लूटे 1.26 लाख

दुर्घटना में मरने वाले नो जनों के शवों को मंगलवार संधारा में पांच एम्बुलैंस में लाया गया। इसमें जीप के चालक नईम (40) के शव को संधारा के पास ढाबला भेजा गया। आठ मृत्तकों में मृत्तक त्रिलोकचंद शर्मा (48), पत्नी कौशल्या (45), भाई राजेन्द्र कुमार शर्मा (46), राजेन्द्र शर्मा का पुत्र पार्थ (15), कौशल्या बाई (55) पत्नी देवीलाल शर्मा, प्रदीप (32) पुत्र देवीलाल शर्मा, मनीषा (22) पत्नी विनायक शर्मा एक ही परिवार के हैं। दीपक बैरागी (20) पड़ोसी था। घायल वैदिका (3), प्रदीप की पत्नी मोना (28), अभिषेक (22), विनायक (24) पुत्र त्रिलोकचंद शर्मा, तनुज व अनुज पुत्र जगदीश शर्मा को भीलवाड़ा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

परिवार में कोहराम
कस्बे में शवों को एम्बुलेस से उतारा गया। वहां लोगों का हुजुम वहां एकत्रित था। शवों को देखकर एकत्रित भीड़ में खड़े लोगों की आंखें झलक पड़ी। परिवार में कोहराम के हालात थे।
यह भी पढ़ें

कोटा में आधी रात बदमाशों ने लूटा एटीएम, गैस कटर से काटकर उड़ा ले गए लाखों रुपए



पंडिताई व भागवत कथा वाचक
मृत्तक त्रिलोकचंद शर्मा व राजेन्द्र कुमार शर्मा पंडिताई के साथ श्रीमद् भागवत कथा का वाचन कार्य करते थे। बहन के पुत्र का मौसारा भरने के लिए रविवार सुबह संधारा से भीलवाड़ा के लिए क्लूजर जीप से रवाना हुए थे। वापसी में लौटते समय अनियंत्रित रोडवेज बस ने जीप को टक्कर मारी। जीप में चालक सहित 15 जने सवार थे, जिसमें से 9 की मृत्यु हो गई। 6 जनों का चिकित्सालय मे उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें

रावतभाटा में युवक की हत्या: पेट पर पत्थर मार दोस्त को उतार डाला मौत के घाट, 3 मासूमों के सिर से उठा पिता का साया



नहीं रहा परिवार का संबल
मृत्तक त्रिलोकचंद शर्मा के तीन पुत्र हैं, जिसमे एक चिकित्सालय में भर्ती है। एक पुत्र उज्जैन में पंडिताई कार्य सीख रहा है, तीसरा पढ़ाने जाता है। मृत्तक राजेन्द्र कुमार शर्मा का लड़का इंदौर में पढ़ता है। स्व. देवीलाल शर्मा की पत्नी व पुत्र की मृत्यु होने के बाद इस परिवार में मृत्तक प्रदीप की पत्नी व भाई रह गए हैं। प्रदीप का भाई मौसारे में नही जाकर घर पर रुक गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो