scriptफर्जी रेलवे अधिकारी बन भाजपा विधायक के करीबी को लगाई 9 लाख की चपत | A accused arrested for cheating BJP MLA friend in bundi | Patrika News

फर्जी रेलवे अधिकारी बन भाजपा विधायक के करीबी को लगाई 9 लाख की चपत

locationकोटाPublished: Feb 19, 2020 06:47:59 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

फर्जी रेलवे अधिकारी बन भाजपा विधायक के करीबी को लगाई 9 लाख की चपत

फर्जी रेलवे अधिकारी बन ​भाजपा विधायक के करीबी को लगाई 9 लाख की चपत

फर्जी रेलवे अधिकारी बन ​भाजपा विधायक के करीबी को लगाई 9 लाख की चपत

बूंदी. पुलिस ने बूंदी विधायक अशोक डोगरा के साथ धोखाधड़ी के दो आरोपी मंगलवार को गिरफ्तार कर लिए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अभिषेक रंजन पाण्डे निवासी ग्राम महुवरी पोस्ट जमआव पुलिस थाना पीरु जिला भोजपुर (बिहार) हाल किराएदार फ्लेट संख्या 104 रावतसिटी पुलिस थाना खगौल जिला पटना (बिहार) ने विधायक डोगरा के मोबाइल नम्बर पर फर्जी आइएएस अधिकारी अमिताभ सिह्ना सचिव रेलवे बनकर बात की।
इसने बूंदी रेलवे स्टेशन का कार्य करवाने के नाम पर विधायक के करीबी ठेकेदार अशोक कुमार चौधरी से टेन्डर की अर्नेस्ट मनी के नाम पर 9 लाख रुपए की धोखाधडी कर रुपए हड़प लिए। मामले की जांच कोतवाली थानाधिकारी घनश्याम मीणा ने की। आरोपी की कॉल डिटेल व बैंक खाता संख्या की ट्रांजेक्शन रिकॉर्ड की जांच की।
मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी की तलाश की गई। आरोपी के खिलाफ मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, राजस्थान सहित अन्य राज्यों में प्रकरण दर्ज बताए। आरोपी पांडे को थाना वाइडी नगर जिला मन्दसौर मध्य प्रदेश ने एक मामले में गिरफ्तार किया, जहां से उसे पुलिस ने उसे प्रोडक्शन वारन्ट पर गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके साथी अजय विश्वकर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो