script30 लाख अकाउंट में डालो और अपनी लड़की को जिंदा ले लो… | A case of kidnapping of a coaching student in Kota | Patrika News
कोटा

30 लाख अकाउंट में डालो और अपनी लड़की को जिंदा ले लो…

कोटा में कोचिंग छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया, सोशल मीडिया पर धमकी भरा मैसेज वायरल होने से मचा हड़कंंप, आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें देर रात तक लगी रहीं

कोटाMar 19, 2024 / 12:05 am

shailendra tiwari

30 लाख अकाउंट में डालो और अपनी लड़की को जिंदा ले लो...

30 लाख अकाउंट में डालो और अपनी लड़की को जिंदा ले लो…

कोटा में कोचिंग छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एमपी शिवपुरी की रहने वाली छात्रा के पिता को मोबाइल पर मैसेज भेजे गए हैं। इसमें 30 लाख की फिरौती मांगी गई है।सोशल मीडिया पर छात्रा के हाथ-पैर बंधे फोटो व धमकी भरे मैसेज वायरल होने के बाद शहर में हड़कंप मच गया।

उधर, शहर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर तत्काल विभिन्न पुलिस टीमें गठित कर कार्रवाई शुरू कर दी।सोशल मीडिया पर देर शाम एक मैसेज वायरल हुआ। उक्त मैसेज छात्रा के पिता को किया गया।

इस मैसेज में लिखा है कि 30 लाख अकाउंट में डालो और अपनी लड़की को जिंदा ले लो। पिता ने लिखा है कि इतने पैसे की व्यवस्था मैं पूरी प्रॉपर्टी बेचकर भी नहीं कर पाऊंगा। अकाउंट नम्बर भेज दो, जितना हो जाएगा, मैं करूंगा। फिर लिखा है कि प्रॉपर्टी बिकने में भी समय लगता है। बैंक डिटेल भेजो, लेकिन समय तो चाहिए, पैसे की व्यवस्था के लिए।

बैंक अकाउंट नम्बर तथा बैंक आईएफएसई कोड लिखा है। बदमाशों ने लिखा है कि पैसे शाम तक नहीं भेजे तो तेरी बेटी को मार देंगे हम। एक और मैसेज में एक फोन नम्बर लिखा है जो छात्रा के मामा का बताया जा रहा है। इस नम्बर पर कॉल करने पर स्विच ऑफ आ रहा है।

उधर, इस मामले में शहर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने कहा कि एक छात्रा के सोशल मीडिया ग्रुप में धमकी भरे मैसेज वायरल हो रहे हैं। जैसे ही इसकी सूचना मिली स्वत: संज्ञान लेकर तुरंत विभिन्न टीमें गठित कर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, जल्द ही प्रकरण का खुलासा किया जाएगा। परिजन के कोटा पहुंचने पर तुरंत एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी।

Home / Kota / 30 लाख अकाउंट में डालो और अपनी लड़की को जिंदा ले लो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो