scriptA fire broke out in the warehouse, goods worth lakhs destroyed | Accident in Kota : पड़ोसियों को धुंआ उठता दिखा पर अन्दर तो आग भभक रही थी.... | Patrika News

Accident in Kota : पड़ोसियों को धुंआ उठता दिखा पर अन्दर तो आग भभक रही थी....

Accident in Kota : माल गौदाम में लगी आग, लाखों का सामान खाक

कोटा

Updated: January 05, 2022 12:20:44 am

Accident in Kota : कोटा. उद्योग नगर थाना इलाके के जय श्री विहार कॉलोनी में बने एक माल गोदाम में मंगलवार शाम को आग लग गई। आग से लाखों रुपए का माल जल गया। अग्निशमन बेड़े की दो दमकलों की सहायता से करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पा लिया गया।
Accident in Kota : पड़ोसियों को धुंआ उठता दिखा, पर अन्दर तो आग भभक रही थी....
Accident in Kota : पड़ोसियों को धुंआ उठता दिखा, पर अन्दर तो आग भभक रही थी....
गोदाम आशीष कुमार जैन का था। आवासीय एरिया में 30 गुना 27 फीट के एक हाल में गोदाम था। जिस भवन में गौदाम था उसके ऊपर कमरे बने हैं। मालिक आशीष 3 दिन से गोदाम नहीं आया था। मंगलवार शाम को गौदाम में धुआं उठता दिखाई दिया तो गौदाम मालिक को सूचना दी। मालिक गौदाम पहुंचा और उसे खोला तब तक भीतर आग भभक चुकी थी। आग से कई नामचीन कंपनियों के शैम्पू, बिस्किट, साबुल और नूडल्स के अलावा कई महंगे उत्पाद जल गए। मालिक के अनुसार करीब 70 फीसदी माल जल कर खाक हो गया। सहायक अग्निशमन अधिकारी अजहर खान के अनुसार आग शार्ट सर्कि के कारण लगी।
उन्हें आग की सूचना पौने पांच बजे करीब मिली थी। जिसके बाद में दो दमकल मौके पर भेजी। पौन घंटे में आग पर काबू पा लिया गया।
Read more : खास खबर..इस बार आसमां में लहराती, बलखाती पतंगें भी दे सकतीं है संदेश

लोगों ने जताया विरोध

गौदाम में आग बुझाने के उपकरण नहीं थे। उधर स्थानीय लोगों ने भी आबादी में गौदाम होने का विरोध जताया। लोगों का कहना था कि आबादी के बीच में इस तरह के गोदाम बनना भी घातक है। आग पर काबू न पाया जाता तो आसपास के घरों तक भी पहुंच सकती थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.