scriptAccident: बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौत | Accident happened at thermal intersection in Kota | Patrika News

Accident: बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौत

locationकोटाPublished: Mar 09, 2022 09:50:58 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

Accident: कोटा में थर्मल चौराहा पर बुधवार शाम एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार दो भाइयों में एक की मौत हो गई और एक गम्भीर घायल हो गया।

बाइक पर दोनों भाइयों में एक गम्भीर घायल

Accident: बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौत

Accident: कोटा. कोटा में थर्मल चौराहा पर बुधवार शाम एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार दो भाइयों में एक की मौत हो गई और एक गम्भीर घायल हो गया। पुलिस ने घायल युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें
एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास करने का आरोपी गिरफ्तार


कुन्हाड़ी थाने के कांस्टेबल बुधराम वर्मा ने बताया कि थर्मल चौराहा के पास 6.45 बजे करीब बेकाबू ट्रक (गिट्टी-सीमेंट मिलाने वाले) ने आगे चल रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना की सूचना पर थाने से वे हैडकांस्टेबल रविन्द्र के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत ऑटो कर गम्भीर घायल को एमबीएस अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार चल रहा है।
यह भी पढ़ें
Petrol Pump Robbery: पेट्रोल पम्प लूट की योजना बनाते पांच बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बूंदी जिले के केशवरायपाटन क्षेत्र के देलूंदा निवासी हेमंत जागिड़ (20) बड़े भाई प्रवीण जांगिड़ (23) तलवण्डी में किसी मकान में फर्नीचर का काम कर शाम को बाइक से घर लौट रहे थे। थर्मल चौराहा से थोड़ा आगे पीछे से आ रहे बेकाबू ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों भाई बाइक से गिर गए और ट्रक के पहिए उनके ऊपर से निकल गए। दुर्घटना में प्रवीण की मौके पर ही मौत हो गई और हेमंत गम्भीर घायल हो गया। हेमंत की गम्भीर चोटे लगी है और दोनों पैर फैक्चर हो गए। पुलिस ने परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी है। पुलिस ने दुर्घटना में मृतक के शव को पोस्टमार्टम रूम में रखवाया है। थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया। ट्रक को जब्त कर लिया है। परिजनों के रिपोर्ट देने के बाद मामला दर्ज कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो