बहन के राखी बांधने से पहले पहुंचा अस्पताल

राखी मनाने अहमदाबाद से उत्तरप्रदेश कन्नौज जा रहे बाइक सवार युवक को शनिवार सुबह उद्योग नगर थाना क्षेत्र के फोरलेन ओवरब्रिज रेलवे क्रॉसिंग पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

By: Haboo Lal Sharma

Updated: 01 Aug 2020, 09:12 AM IST

कोटा. राखी मनाने अहमदाबाद से उत्तरप्रदेश कन्नौज जा रहे बाइक सवार युवक को शनिवार सुबह उद्योग नगर थाना क्षेत्र के फोरलेन ओवरब्रिज रेलवे क्रॉसिंग पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायल युवक को 108 एंबुलेंस की मदद से एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Read More: रिहायशी इलाका बना शराबखाना, 150 मीटर दायरे में 5 शराब की दुकानें खुली


उद्योग नगर थाना अधिकारी परमेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि उत्तर प्रदेश कन्नौज निवासी 30 वर्षीय युवक संजीव पुत्र छोटू लाल चक्रवर्ती अपनी बाइक जीजे 27 एके 4246 से रक्षा बंधन पर घर जा रहा था। जिसको अल सुबह उधोगनगर थाना क्षेत्र के फोरलेन ओवरब्रिज रेलवे क्रॉसिंग के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिन्होंने 108 एंबुलेंस चालक को घटना की जानकारी दी। 108 एंबुलेंस चालक जितेंद्र मौके पर पहुंचे और घायल युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया।
घायल युवक संदीप ने बताया कि उनके सोफे बनाने का काम है। तीन दिन बाद रखा रक्षा बंधन पर्व होने से बाइक लेकर घर की ओर जा रहा था। फोरलेन रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क पर गाय आ जाने से उसे बचाने के लिए बाइक मोदी तो पीछे से तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी। जिसके बाद वाहन चालक तेजी से वाहन को निकला जिससे सड़क पर खड़ी गाय को भी टक्कर मारकर आगे निकल गया। घटना की जानकारी पर पुलिस ने घायल युवक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned