दर्दनाक मौत: घर से निकलते ही ट्रक ने युवक को कुचला, गुस्साए लोगों ने फूंक डाला ट्रक

दर्दनाक मौत: घर से निकलते ही ट्रक ने युवक को कुचला, गुस्साए लोगों ने फूंक डाला ट्रक

Zuber Khan | Updated: 01 Feb 2019, 09:00:00 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

धूलेट-आजादपुरा मार्ग स्थित लोढाहेड़ा मोड पर गुरुवार शाम स्पीड से आ रहे ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

कनवास. धूलेट-आजादपुरा मार्ग स्थित लोढाहेड़ा मोड पर गुरुवार शाम स्पीड से आ रहे ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग लगा दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार कनवास से अरनिया के बीच सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। यहां मिट्टी खाली कर ट्रक वापस धूलेट से अजादपुरा मिट्टी लेने जा रहा था।

OMG: गर्ल फ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए 'शाहरूख खान' ने कर डाला यह कारनामा, मामला खुला तो 'वो' भी चकरा गई

इसी दौरान लोढाहेड़ा निवासी नवल मेहता (36)पैदल सड़क पार कर रहा था। तभी स्पीड से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग लगा दी। सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हालत नियंत्रित कर आग बुझाने का प्रयास किया।

Good News : बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर: यहां ट्रेनिंग के साथ मिलेगी मनपसंद जॉब

समझाइश पर माने
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा व ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर एसडीएम कमल कुमार मीणा व पुलिस उपाधीक्षक जसवीर मीणा, मामोर सरपंच कुशलपाल सिंह व लोढाहेड़ा सरपंच कविता मीणा मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों की समझाइश का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण सड़क निर्माण कम्पनी के अधिकारी को मौके पर बुलाकर मुआवजा दिलवाने की मांग पर अड़े रहे। इसके बाद निर्माण कम्पनी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को दो दिन में पांच लाख रुपए मुआवजा देने का भरोसा दिलाया। इसके बाद ग्रामीणों ने शव उठाकर जाम हटाया।

OMG: दो दोस्तों को रात के अंधेरे में हाइवे पर मिली ऐसी दर्दनाक मौत कि देखने वालों की कांप उठी रूह

उठा पिता का साया
मृतक के परिवार में पत्नी, दो पुत्र व वृद्ध माता-पिता है। बड़ा पुत्र मूक बधिर है। मृतक ही परिवार का गुजर बसर करने वाला था। उसकी मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned