scriptOMG: बंधना था सेहरा और सज गई अर्थी, बेटे को कफन में देख रो पड़ा पिता | Accident: Youth Killed in Road Accident at kota | Patrika News

OMG: बंधना था सेहरा और सज गई अर्थी, बेटे को कफन में देख रो पड़ा पिता

locationकोटाPublished: Jan 02, 2019 02:00:48 am

Submitted by:

​Zuber Khan

अपने लि‍ए दुल्हन पसंद कर घर लौट रहा युवक की रास्ते में दर्दनाक मौत दर्दनाक मौत हो गई। जि‍स बेटे के सि‍र सेहरा बंधना था उसे कफन में लि‍पटा देख पि‍ता बेहोश हो गया।

Accident

OMG: बंधना था सेहरा और सज गई अर्थी, बेटे को कफन में देख रो पड़ा पिता

सातलखेड़. (कोटा). झालावाड़ जिले के गांव चौकी जरैल में बीते साल की रात अपने लिए दुल्हन पसंद कर नए साल में नये अरमान लेकर अपने गांव सातलखेड़ी लौट रहा एक युवक झिरनियां घाटी में बाइक फिसलने से अपनी जान गंवा बैठा। अस्पताल पुलिस चौकी के अनुसार कोटा जिले के गांव सातलखेडी निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू बैरवा अपने मित्र धर्मवीर बैरवा के साथ सेामवार को झालावाड़ जिले के गांव चौकी जरेल में विवाह के लिए लड़की पसंद करने आया था। रात को वह गंाव में ही रुक गए। सुबह अपने गांव लौटते समय झिरनियां घाटी में अचानक उनकी बाइक फिसल गई जिससे जितेंद्र उर्फ जीतू की मृत्यु हो गई। शव का पोस्टमार्टम करा कर पुलिस ने परिजनों को सौप दिया।
यह भी पढ़ें

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश, पति को बुलाया सुनसान जगह और उतार दिया मौत के घाट



इस साल करते शादी
राजकीय एसआरजी चिकित्सालय में जितेंद्र उर्फ जीतू के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। उसके पिता चौथमल बैरवा ने बताया कि जीतू अपनी स्वयं का निजी अच्छा काम धंधा कर रहा था। जीतू को लड़की भी पसंद आ गई थी, इस साल ही उसकी शादी भी कर देते लेकिन होनी को कुछ ओर ही मंजूर था।

यह भी पढ़ें

छोटे भाई का इलाज करवाकर घर लौट रहा युवक की रास्ते में दर्दनाक मौत, एक माह में दुनि‍या से चले गए दो भाई



परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

परिजनों के अनुसार मृतक जितेंद्र का चौकी गांव में शादी संबंध तय हुआ था। परिवार में खुशियों का माहौल था। वह अपने दोस्त के साथ वहां लड़की देखने गया था। जहां से लौटते वक्त यह हादसा हो गया। जितेंद्र की मौत की सूचना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वहीं, अस्पताल में बेटे का शव देख पिता बेसुध हो गए। शाम को गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो