बैटरी चोरी का आरोपी आया कब्जे में तो ऑटो चालकों ने थर्ड डिग्री से पीटा...वीडियो वायरल ! उठ रहे सवाल.

Suraksha Rajora

Publish: Apr, 23 2019 06:22:15 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 06:22:17 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. नाक में दम करने वाले बैटरी thief जब ऑटो चालकों और लोगो के हत्थे चढ़ा तो चोरो की शामत आ गई । ऑटो चालकों ने दो बैटरी स्टेपनी चोर पकड़े जो महीनों से चोरी की वारदात को अंजाम से रहे थे। वीडियो में सीधा साधा लग रहा ये शातिर50 से अधिक बैटरी ओर स्टेपनी चोरी करने के आरोप लगाए गए है ।

Read More: न्यास की योजनाओं पर खनन कर्ताओं की बुरी नजर..दिनदहाड़े विस्फोट और ड्रिल मशीन से लूट रहे खजाना !

इन चोरो को आखिरकार ऑटो चालकों ने धर दबोचा । मौका देख कर एक चोर तो भागने में कामयाब हो गया लेकिन दूसरे चोर को लोगों ने धर दबोचा । और जमकर धुनाई कर दी । इस बीच मौके पर मौजूद लोगों ने मारपीट के वीडियो बना लिए और उसे वायरल कर दिया, वायरल वीडियो के बाद लोगो की प्रतिक्रिया भी शुरू हो गई सरेराह स्टील के पाइप से मारपीट को गलत ठहराया।

Read More: हरियाली उजडऩे का मामला उजागर होने के बाद चेता न्यास...एडीएम ने देखा मौका

हालांकि बाद में ऑटो चालकों ने चोर को विज्ञान नगर पुलिस के हवाले कर दिया। ऑटो चालकों में बहुत ज़्यादा रोष था उनका कहना है की एक बैटरी 7000रु की ओर एक स्टेपनी 1500 रु की आती है । पकड़ में आये चोर ने अब तक ५० से अधिक बैटरी चोरी की वारदात को वीडियो में कबूला है ।

 

पिटाई का वीडियो वायरल पर प्रतिक्रिया
इतना तो पुलिस रिमांड लेकर आने के बाद भी नहीं मारती और यह पाइपों से मारपीट कर रहे है...जब ये लोग ही कार्यवाही कर लेगे तो पुलिस को पीछे हट जाना चाहिए ... इन्होने जो करा वो गलत नहीं है.... पर जो पुलिस का काम है पुलिस को ही करने दो...

जब आप ही मारपीट कर लेंगे तो पुलिस को बुलाने की क्या अवश्यकता है...

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned