धोखाधड़ी का आरोपी पुलिस से बचकर ट्रेन से कूदा, गम्भीर घायल

धोखाधड़ी का आरोपी पुलिस को गच्चा देकर चलती ट्रेन से नीचे कूद गया। घायल आरोपी को जीआरपी ने उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 21 Feb 2021, 08:29 PM IST

कोटा. धोखाधड़ी का आरोपी पुलिस को गच्चा देकर चलती ट्रेन से नीचे कूद गया। घायल आरोपी को जीआरपी ने उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है।

Read More: केन्द्रीय नारकोटिक्स ब्यूरों की बड़ी कार्रवाई, 90 लाख से अधिक कीमत का डोडा चूरा बरामद


जीआरपी पुलिस ने बताया कि आरोपी शमशेर सिंह (30) को गोवा पुलिस हरियाणा के भिवानी से गिरफ्तार कर निजामुद्दीन-त्रिवेंद्रम स्पेशल से लेकर जा रही थी। शनिवार सुबह 11 बजे करीब गुडला के पास ट्रेक पर काम चलने के दौरान ट्रेन की गति धीमी थी। इसी दौरान आरोपी ने शौचालय जाने की इच्छा जताई और पुलिस की आंखों से बचकर वह ट्रेन से कूद गया। ट्रेन में आरोपी के साथ गोवा पुलिस का एक एसआई व 3 कांस्टेबल साथ थे। गोवा पुलिस उसे ट्रेन में ढूढ़ती रही, जब वह नहीं मिला तो रामगंजमंडी ट्रेन पहुंचने पर गोवा पुलिस ने ट्रेन को रुकवाया और वापस कोटा आकर जीआरपी को सूचना दी। उसी दौरान आरपीएफ ने गुडला के पास ट्रेक पर एक युवक के घायल पड़े होने की सूचना दी। इसके बाद गोवा पुलिस व जीआरपी के जवान उसे मालगाड़ी से स्टेशन तक लाए और उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया।

Read More: कांग्रेस ने किसानों के समर्थन में निकाली पदयात्रा

गोवा पुलिस ने पांच घंटे बाद दी सूचना
गोवा पुलिस आरोपी को अपने स्तर पर ट्रेन में तलाश करती रही। जब आरोपी नहीं मिला तो 5 घंटे बाद कोटा आकर जीआरपी को आरोपी के फरार होने की सूचना दी। जीआरपी को गुडला ट्रेक पर किसी युवक के घायल होने की सूचना पहले ही मिल चुकी थी। इसके बाद रात्रि में 9 बजे घायल आरोपी को उपचार के लिए एमबीएस में भर्ती कराया।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned