अवैध शराब का परिवहन करते एक आरोपी गिरफ्तार

कोटा में महावीर नगर थाना पुलिस ने अवैध रूप से देशी शराब का परिवहन करते हुए 34 पेटी देशी शराब (1632 पव्वे) जप्त कर एक आरोपी को गिरप्तार कर लिया।

By: Haboo Lal Sharma

Updated: 27 Jun 2021, 05:41 PM IST

कोटा. महावीर नगर थाना पुलिस ने अवैध रूप से देशी शराब का परिवहन करते हुए 34 पेटी देशी शराब (1632 पव्वे) जप्त कर एक आरोपी को गिरप्तार कर लिया।
थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि एएसपी के आदेशानुसार कोरोना महामारी में अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलताया जा रहा है। अभियान के दौरान महावीर नगर थाना पुलिस ने शनिवार को पुलिस उपाधीक्षक मुकुल शर्मा के नेतृत्व में टीम ने गश्त के दौरान मेडिकल कॉलेज हॉस्टल के गेट के सामने वाले रोड पर एक ऑटो को रोककर तलाशी ली तो उसमें शराब की पेटियां भरी हुई थी। चालक से इस बारे में पूछताछ की तो वह कोई जबाब नहीं दे पाया। पुलिस ने आरोपी आरकेपुरम थाना क्षेत्र के वाम्बे योजना निवासी मंयक पारीक (22) को गिरफ्तार कर ऑटो में भरी ग्लोबस निंबू स्पेशन देशी शराब की 34 पेटी जिसमें कुल 1632 प्लास्टिक पव्वे जप्त कर राजस्थान आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर लिया। आरोपी से अवैध शराब के परिवहन के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया आरोपी के खिलाफ पूर्व में आरकेपुरम थाने में 3 आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned