scriptमामूली कहासुनी के बाद बदमाशों ने दुकानों पर फेंकी ईटें, मची अफरा तफरी | After a minor altercation, the miscreants threw bricks at the shops, t | Patrika News

मामूली कहासुनी के बाद बदमाशों ने दुकानों पर फेंकी ईटें, मची अफरा तफरी

locationकोटाPublished: May 23, 2022 01:23:34 am

Submitted by:

Narendra

महावीर नगर थाना क्षेत्र के केशवपुरा सेक्टर 4 की घटना

मामूली कहासुनी के बाद बदमाशों ने दुकानों पर फेंकी ईटें, मची अफरा तफरी

मामूली कहासुनी के बाद बदमाशों ने दुकानों पर फेंकी ईटें, मची अफरा तफरी

कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र में केशवपुरा सेक्टर 4 में मामूली कहासुनी के बाद बदमाशों ने दुकानों पर सड़क पर ईंटें फेंकना शुरू कर दिया। अचानक हुई घटना से अफरा तफरी मच गई और सड़क किनारे ठेले व सब्जी की दुकान लगाने वाले डर के मारे भाग छूटे। घटना शनिवार दोपहर की है। पीडि़त व्यापारियों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पीडि़त व्यापारी अशोक जैन ने बताया कि उसकी केशवपुरा सेक्टर 4 मस्जिद गली में किराना दुकान है। दुकान के पास ही मकान का निर्माण चल रहा था। शनिवार दोपहर 2.30 बजे करीब मकान के निर्माण कार्य के दौरान सड़क पर गुजर रहे पिता-पुत्र अर्जुन व वीर पर सीमेंट के छीटें गिर गए। इस बात पर पिता-पुत्र ने झगड़ा किया और मकान के बाहर पड़ी 2-3 ईटें उठाकर मकान के अंदर फेंक दी। इसकी शिकायत दिन में ही महावीर नगर थाने में दे दी थी। इसके बाद रात्रि में 10 बजे करीब रवि व मंगल वहां आए और मकान के बाहर पड़ी ईंटें उठाकर दुकानों व सड़क पर फेंकना शुरू कर दिया। ईंटें से पीडि़त और एक अन्य व्यापारी बाबूलाल के चोट लगी। इसके बाद आस-पास के व्यापारी व मोहन टॉकीज व्यापार संघ महामंत्री नरेश जिंदल सहित अन्य लोग थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। नरेश जिंदल ने कहा कि पीडि़त व्यापारी ने दिन में ही पुलिस को रिपोर्ट दे देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने से व्यापारी पर दुबारा से हमला किया गया। पुलिस ने पीडि़त व्यापारियों की ओर से दी रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस ने चोटग्रस्त व्यापारियों को रविवार को मेडिकल मुआयना करवाया है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो