हत्या कर शव बोरे में घर के सामने फेंक गए, बंजारा समाज ने किया चक्काजाम

नेशनल हाइवे 90 को भी जाम करने की कोशिश, मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

By: mukesh gour

Updated: 17 Nov 2020, 11:48 PM IST

अटरू. थाना क्षेत्र के गायत्री नगर निवासी बंजारा समाज के युवक की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या के बाद समाज में आक्रोश भड़क गया। बंजारा समाज के लोग युवक की हत्या की सुनकर मंगलवार को समाज के सैकड़ों लोग कस्बे में एकत्रित हो गए और खेडली गंज चौराहे पर समाज के लोगों व महिलाओं द्वारा रोड पर बाइक खड़ी करके जाम लगा दिया। इसके बाद वे नेशनल हाईवे 90 पर भी पहुंचे और कुछ देर के लिए जाम लगा दिया। प्रबुद्धजनों व पुलिस की समझाइश से इन्होंने जाम को हटा दिया गया और चिकित्सालय आ गए। भीड़ ने यहां पर भी हंगामा किया। पुलिस द्वारा शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीएसपी जोगेंद्र सिंह के नेतृत्व में मोठपुर, कवाई व बारां से पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता बुलाकर पुलिस के जवान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात कर दिए गए।

read also : अनुयायियों ने किया था आग्रह तो बोले थे आचार्य... अब हमारा बंधन समाप्त हो गया
सीआई हरलाल मीणा ने बताया कि गिरधारी लाल पुत्र गिर्राज बंजारा उम्र 19 वर्ष निवासी गायत्री नगर 15 नवंबर शाम को घरवालों से पटाखे लेने का कहकर निकला था। घर नहीं लौटने पर परिजनो ने उसकी तलाश की। 16 नवंबर रात्रि को 11.00 बजे दो लड़के मोटरसाइकिल लेकर आये और गिरधारी के शव को डाल कर चले गए। इसमें एक युवक की पहचान भी हो गई है। यह रतनपुरा निवासी मुकेश काछी बताया जा रहा है।

read also : Rajasthan weather forecast : अगले तीन-चार दिन राजस्थान में ऐसा रहेगा मौसम
पुलिस ने बताया कि परिजनों के आधार पर नाम दर्ज रिपोर्ट पर रतनपुरा निवासी मुकेश काछी को पकड़ कर पूछताछ के लिए बिठाया गया है मृतक के शव को रात्रि को ही चिकित्सालय लाकर मोर्चरी में रखवा दिया गया था। परिजनों की मौजूदगी में मंगलवार को मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। डॉ. मुकेश नागर ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में युवक के सिर पर गहरी चोट के निशान होने से मुंह, कान, नाक में रक्त निकला है।

read also : यहां बच्चों को पसंद आ रही हाथी की चित्रकारी
परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
परिजनों ने आरोप लगाया कि गिरधारी ने जाते समय कहा था कि वे रतनपुरा निवासी शराब बेचने वाला मुकेश काछी के पास जा रहा है। परिजनों ने उसे जाने से मना किया, लेकिन वह नहीं माना। परिजनों का आरोप है कि जब वे थाने गए तो वहां पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। गिरधारी की तलाश के लिए हमी से बोला गया। 16 नवंबर रात को दो युवक मोटरसाइकिल से बोरे में बंद करके गिरधारी के शव को घर के बाहर फेंक कर चले गए। परिजनों ने बाइक सवार का पीछा भी किया पर वह भाग निकला।

Show More
mukesh gour
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned