scriptकोटा में हिस्ट्रीशीटर के मकान पर हवाई फायर कर भागे बदमाश | air fire on history sheeter's house in kota | Patrika News

कोटा में हिस्ट्रीशीटर के मकान पर हवाई फायर कर भागे बदमाश

locationकोटाPublished: Jul 05, 2022 10:51:00 am

Submitted by:

dhirendra tanwar

– दो बाइकों से आए आधा दर्जन करीब बदमाश
– आपसी रंजिश को लेकर सुबह की वारदात

कोटा में हिस्ट्रीशीटर के मकान पर हवाई फायर कर भागे बदमाश

कोटा में हिस्ट्रीशीटर के मकान पर हवाई फायर कर भागे बदमाश

कोटा. कोटा शहर में बदमाश बेखौफ वारदातें कर रहे हैं। हाल ही में छावनी रामचन्द्रपुरा में बदमाश एक व्यक्ति की हत्या कर फरार हो गए तो उद्योग नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक हिस्ट्रीशीटर के मकान पर बाइक सवार आधा दर्जन बदमाश हवाई फायर कर भाग निकले।
उधर थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि गोविन्द नगर में गुड्डू हजरत का मकान है। मकान के बाहर सुबह पौने सात बजे करीब डब्बू, बिट्टू, अमन लाला, आशिक मोटर, लक्की रहीम सहित आधा दर्जन बदमाश दो बाइक से आए। उन्होंने गुड्डू हजरत के मकान के बाहर तीन-चार हवाई फायर किए और भाग गए। गुड्डू की पत्नी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने धारा 307 में मामला दर्ज किया है। अनुसंधान कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
आपसी रंजिश में की वारदात

गुड्डू हजरत उद्योग नगर पुलिस थाने का हिष्ट्रीशीटर है। जिन बदमाशों ने गुड्डू हजरत के मकान पर फायरिंग की ये सभी आपस में परिचित हैं। आपसी रंजिश को लेकर ही बदमाशों ने गुड्डू हजरत के मकान पर हवाई फायरिंग की है। पुलिस ने घटना के बाद मौका मुआयना किया है। मकान के बाहर तीन खाली कारतूस पुलिस को मिले हैं। मकान के आसपास पुलिसकर्मी लगाए गए हैं।
थम रही नहीं वारदातें

कोटा में बदमाशों के हौसलें इस कदर बुलन्द है कि आए दिन वारदातें कर रहे हैं। शहर में आए दिए चाकूबाजी और लड़ाई झगड़े हो रहे हैं। लोगों से मारपीट की जा रही है। चाकूबाजी तो आए दिन हो रही है। पुलिस इस पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो