अजमेर दरगाह कमेटी चेयरमैन को मिली जान से मारने की धमकी

आमीन पठान ने रिपोर्ट में बताया कि उनके द्वारा मीडिया पर धारा 370, सीएए, एनआरसी, तीन तलाक, तबलीगी जमात, राम मंदिर, कश्मीर और अन्य मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए। इसी को लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

By: Jaggo Singh Dhaker

Published: 26 Aug 2020, 11:28 PM IST

कोटा. अजमेर की दरगाह थाना पुलिस ने दरगाह ख्वाजा साहब अजमेर की दरगाह कमेटी चेयरमैन आमीन पठान को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी के मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आमीन पठान ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उनके द्वारा सोशल मीडिया पर धारा 370, सीएए, एनआरसी, तीन तलाक, तबलीगी जमात, राम मंदिर, जम्मू कश्मीर और अन्य मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए। इसी को लेकर सोशल मीडिया, इंटरनेट कॉलिंग व अलग-अलग माध्यमों से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
पुलिस ने मामले में सबूतों के आधार पर आईटी एक्ट में 5 लोगों सैफी मोहम्मद, आरिफ नागोरी, तारिफ मिर्जा, शाहरुख मिर्जा, इकबाल मेहर, सादिक खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में धमकी देने वाले अन्य लोगों की भी तलाश शुरू कर दी है। गौरतलब है कि आमीन पठान अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष रहे चुके हैं। वर्तमान में वे राजस्थान किक्रेट संघ के उपाध्यक्ष भी है। यह प्रकरण राज्य में काफी चर्चा में बना हुआ है। पठान मूल रूप से कोटा के रहने वाले हैं और लंबे समय से राजनीति में सक्रिय हैं।

Show More
Jaggo Singh Dhaker
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned