script

कोटा में अभिनय की पाठशाला खोलेगा छोटे पर्दे का ये बड़ा कलाकार…

locationकोटाPublished: Feb 24, 2019 07:11:45 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

अपने अभिनय के लिए देश विदेश में ख्याति प्राप्त कर चुके…

Aladdin Actor Siddhartha Nigam acting school today in Kota

कोटा में अभिनय की पाठशाला खोलेगा छोटे पर्दे का ये बड़ा कलाकार…

कोटा. बाल कलाकार सिद्धार्थ निगम अपने अभिनय के लिए देश विदेश में ख्याति प्राप्त कर चुके है। वर्ष 2013 में धूम—3 आमीर खान के बच्चन के रोल में उन्हे दर्शकों बहुत सरहाया था। छोटे परदे पर भी सिद्धार्थ निगम को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला रहा है। महाकुंभा,चक्रवती सम्राट अशोक और “अलादीन” नाम तो सुना ही होगा टेलिविजन शो में अपने अभिनय का लोहा मनवा रहे है।

सिद्धार्थ निगम 25 फरवरी को कोटा में छात्रों के बीच अपने अभिनय की पाठशाला खोलेंगे और अदाकारी की बारीकियों से बच्चों को रूबरू करवायेंगे। आशीष विजय ने बताया कि कल्चर प्रोग्राम सोमवार सांय 06.30 बजे से सरकारी स्कूल इंदिरा गांधी नगर, डीसीएम कोटा में आयोजित किया जाएगा। इसमें सिद्धार्थ निगम को रोड़ शो के जरियें लाया जाएगा। उन्होने बताया कि कार्यक्रम में कोटा बूंदी सांसद ओम कृष्ण बिरला,विधायक कल्पना देवी और महापौर महेश विजय मुख्य अतिथि होंगे।
जबकि एस पी सिटी दीपक भार्गव,वीनू मेहता वाईस प्रसीडेंट डीसीएम,उद्योग नगर थाने से सीआई विजय शंकर शर्मा सम्मानीय अतिथि बन कर कार्यक्रम की शोभा को बढ़ायेंगे। इसी के साथ पार्षद मधु कंवर हाड़ा,कृष्ण मुरारी सांवरिया,गिरिराज महावर,शकुंतला बैरवा,मोनू कुमारी व सुरेश मीना कार्यक्रम के विशेष अतिथि रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो