scriptदेश में लव जिहाद के साथ जमीनी जिहाद भी बढ़ रहा – टी. राजा सिंह | Along with love jihad, ground jihad is also increasing in the country | Patrika News

देश में लव जिहाद के साथ जमीनी जिहाद भी बढ़ रहा – टी. राजा सिंह

locationकोटाPublished: May 23, 2023 07:22:40 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

हैदराबाद से भाजपा के निलंबित विधायक टी. राजा सिंह ने कोटा दौरे पर कहा कि कांग्रेस देश के लिए कैंसर है। यह जब तक रहेगी, तब तक कैंसर फैलता रहेगा। द केरला स्टोरी फिल्म को बैन करने व कांग्रेस की ओर से विरोध करने के जवाब में टी. राजा सिंह ने कहा कि राहुल सोनिया गांधी के साथ और राजस्थान के मुख्यमंत्री अपनी टीम के साथ यह मूवी देखे। राजनीति थोड़ी देर के लिए बाजू में रखें और देखें- हमारे देश और राज्य में क्या षड्यंत्र चल रहा है? उस पर थोड़ी दृष्टि डालें।

love jihad

हैदराबाद से भाजपा के निलंबित विधायक टी. राजा सिंह ने कोटा दौरे पर मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस देश के लिए कैंसर है। यह जब तक रहेगी, तब तक कैंसर फैलता रहेगा। द केरला स्टोरी फिल्म को बैन करने व कांग्रेस की ओर से विरोध करने के जवाब में टी. राजा सिंह ने कहा कि राहुल सोनिया गांधी के साथ और राजस्थान के मुख्यमंत्री अपनी टीम के साथ यह मूवी देखे। राजनीति थोड़ी देर के लिए बाजू में रखें और देखें- हमारे देश और राज्य में क्या षड्यंत्र चल रहा है? उस पर थोड़ी दृष्टि डालें।

यह भी पढ़ें

UPSC CSE 2022 Result : सिविल सर्विसेज में इश‍िता किशोर नंबर-1, टॉप 4 में सिर्फ लड़कियां, देंखे पूरी List

लव व जमीनी जिहाद बढ़ रहा
सिंह ने कहा कि हमारा संकल्प है कि देश में लव जिहाद व गो हत्या पर प्रतिबंध लगे। इन दिनों जमीनी जिहाद भी काफी बढ़ गया है। सरकारी जमीन पर रातों रात एक धर्म विशेष के स्थान बन जाते हैं। इससे पूरे देश को मुक्ति मिलनी चाहिए। देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करने लिए हमने अभियान चलाया है, जिसमें साधु संत भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

सावधान! जल्दबाजी के चक्कर में ‘नकली’ नोट घर ना लाएं, ऐसे करें असली-नकली नोटों की पहचान

सॉफ्ट हिन्दुत्व न अपनाने की सलाह
एक सवाल के जवाब में सिंह ने कहा कि मैं हिन्दूवादी नेता व कार्यकर्ता हूं। जब तक जिंदा है हिन्दुत्व को लेकर ही आगे बढ़ेंगे। सॉफ्ट हिन्दुत्व को लेकर भाजपा आगे बढ़ी तो नुकसान हो सकता है। हमें एजेंडा से नहीं हटना चाहिए। मेरी लड़ाई तेलंगाना सरकार व सीएम के बेटे से थी। मुझे निलंबित किया, कोई दुख नहीं, गर्व है। उन्होंने राम विरोधी को बुलाया और राम के लिए गलत कहा तो हमने भी जवाब दे दिया। हम हमारी लाइन क्रॉस नहीं कर रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो