scriptमजबूरी का फायदा : अधिक राशि वसूलने पर एम्बुलेंस जब्त, चालक गिरफ्तार | Ambulance confiscated for charging more money, driver arrested | Patrika News
कोटा

मजबूरी का फायदा : अधिक राशि वसूलने पर एम्बुलेंस जब्त, चालक गिरफ्तार

पुलिस व जिला विशेष टीम की कार्रवाई

कोटाMay 13, 2021 / 11:55 pm

shailendra tiwari

मजबूरी का फायदा : अधिक राशि वसूलने पर एम्बुलेंस जब्त, चालक गिरफ्तार

मजबूरी का फायदा : अधिक राशि वसूलने पर एम्बुलेंस जब्त, चालक गिरफ्तार

कोटा. दादाबाड़ी थाना पुलिस व जिला विशेष टीम ने गुरुवार को लॉकडाउन व कफ्र्यू का उल्लंघन कर मरीजों के परिजनों से अधिक राशि वसूलने पर एक एम्बुलेंस को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

एएसपी प्रवीण जैन ने बताया कि एम्बुलेंस चालकों द्वारा निर्धारित दर से अधिक राशि वसूलने की शिकायतें मिल रही थी। शिकायत पर डिकॉय ऑपरेशन के निर्देश के बाद दादाबाड़ी थानाधिकारी कलावती चौधरी व जिला विशेष टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एसएन पारीक हॉस्पिटल से नयापुरा तक मरीज को ले जाने के लिए परिजनों को 1500 रुपए किराया बताया जो निर्धारित दर से काफी ज्यादा था।
उसे समझाया गया और ज्यादा किराया वसूलने का कारण पूछा तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इस पर एम्बुलेंस चालक अनन्तपुरा निवासी आशिफ (19) को धारा 151 में गिरफ्तार कर लिया और एम्बुलेंस को बिना दस्तावेज चलाना पाए जाने पर धारा 207 एमवी एक्ट में जब्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि यदि कोई एम्बुलेंस चालक लॉकडाउन की शर्तों का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो