scriptनिकाह किया कुबूल तो जीवन में आई खुशियों की बहार | Ansari society Ijtemai Nikah held | Patrika News

निकाह किया कुबूल तो जीवन में आई खुशियों की बहार

locationकोटाPublished: Feb 01, 2021 11:14:11 pm

Submitted by:

Hemant Sharma

कोटा.पंचायत अन्सारियान समिति की ओर से पीएएस गार्डन में इज्तेमाई निकाह सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें 17 जोड़ों ने निकाह पढ़ा। आयोजन के दौरान कोविड की गाइडलाइन की पालना की गई।
 

nikah programe

निकाह किया कुबूल तो जीवन में आई खुशियों की बहार

कोटा.पंचायत अन्सारियान समिति की ओर से पीएएस गार्डन में इज्तेमाई निकाह सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें 17 जोड़ों ने निकाह पढ़ा। अध्यक्ष लियाक़त हुसैन अन्सारी ने बताया कि आयोजन के दौरान कोविड की गाइडलाइन की पालना की गई। सोशल डिस्टेसिंग का पूरा ध्यान रखा गया। आयोजन के दौरान दावत का आयोजन नहीं किया गया।
प्रत्येक जोड़े में प्रति पक्ष 5-5 लोगों को ही कार्यक्रम में शामिल किया गया। प्रति जोड़े के साथ शामिल मेहमानों को भोजन के पैकेट दिए गए। शहर काजी अनवार अहमद व नायब काज़ी जुबेर अहमद की सरपरस्ती मे 4 सहायक काजियों ने जोड़ों को निकाह पढाया। हर वर्ष आयोजन में हजारों लोग शामिल होते हैं।
उपहारों की बहार

दूल्हा दुल्हन को उपहार के रूप में फ्रिज, वॉशिग मशीन, एलईडी,टीवी,अलमारी, कूलर, सिंगल बेड,गैस सिलेण्डर,केसरोल, प्रेस, वाटर कूलर, घड़ी, कान की बाली सोने की सोने की लोंग, पाइजेब, बिछिया, दूल्हा दुल्हन को कपड़े,रसोई के 51 बरतन इत्यादि भेंट किए गए।
ये रहे मौजूद

पार्षद सलीना शेरी,पार्षद परवेज अख्तर समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।समिति के अध्यक्ष लियाकत अन्सारी ने बताया कि समिति के पदाधिकारी अकील हुसैन अन्सारी,रिजवानुद्दीन अन्सारी वरिष्ठ उपाध्यक्ष जमील अहमद समेत अन्य ने व्यवस्थाओं में सहयोग किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो