छह प्रमुख राष्ट्रीय प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए आवेदन 30 जून तक

कोटा. देश के नामी शिक्षण संस्थानों में प्रवेश के लिए राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित की जाने वाली कु ल छह प्रवेश परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 जून है।

By: Deepak Sharma

Published: 28 Jun 2020, 07:13 PM IST

कोटा. देश के नामी शिक्षण संस्थानों में प्रवेश के लिए राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित की जाने वाली कु ल छह प्रवेश परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 जून है। प्रवेश परीक्षाओं की मेरिट के आधार पर इंडियन काउंसिल ऑफ एग्रीकल्चरल रिसर्च, जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी, यूजीसी नेट, जॉइंट सीएसआईआर, ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रेजुएशन एंट्रेंस टेस्ट, इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी के विभिन्न अंडर ग्रेजुएट, पोस्टग्रेजुएट तथा पीएचडी पाठ्यक्रम में प्रवेश दिया जाएगा। एक्सपर्ट देव शर्मा ने बताया कि आवेदन फ ीस 30 जून रात 11.50 तक जमा की जा सकती है।
आरपीवीटी के लिए आवेदन की तिथि कल
राजस्थान प्री-वेटरनरी टेस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि भी 30 जून है। विलंब शुल्क के साथ 6 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ वेटरिनरी एंड एनिमल साइंसेज, बीकानेर द्वारा यूनिवर्सिटी तथा यूनिवर्सिटी से संबद्ध संस्थानों के बैचलर ऑफ वेटरनरी साइंस एंड एनिमल हसबेंडरी पाठ्यक्रम में प्रवेश दिया जाता है। ऑफ लाइन प्रवेश परीक्षा का आयोजन 9 अगस्त को सुबह 10 बजे से दोहपर 1 बजे तक जयपुर एवं बीकानेर के परीक्षा केंद्रों पर ही होगी।

Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned