script

मुख्यमंत्री के विरोध की घोषणा के बाद विद्युत आपूर्ति बहाल की

locationकोटाPublished: Feb 28, 2020 07:15:47 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

जयपुर विद्युत वितरण निगम की ओर से किसानों के विद्युत बिल जमा नहीं होने पर लाडपुरा पंचायत समिति के अरनिया फीडर की विद्युत आपूर्ति बुधवार को बंद कर दी गई थी। शुक्रवार को कोटा देहात भाजपा पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के कोटा पहुंचने पर विरोध की घोषणा के बाद फीडर की विद्युत आपूर्ति हाथोंहाथ बहाल कर दी गई।

कोटा में अरनिया फीडर की विद्युत आपूर्ति की बंद

एडीएम प्रशासन नरेन्द्र गुप्ता से वार्ता करते कोटा देहात भाजपा पदाधिकारी।

कोटा. जयपुर विद्युत वितरण निगम की ओर से किसानों के विद्युत बिल जमा नहीं होने पर लाडपुरा पंचायत समिति के अरनिया फीडर की विद्युत आपूर्ति बुधवार को बंद कर दी गई थी। शुक्रवार को कोटा देहात भाजपा पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के कोटा पहुंचने पर विरोध की घोषणा के बाद फीडर की विद्युत आपूर्ति हाथोंहाथ बहाल कर दी गई।
मंत्री के सामने न नज़र आए कहीं अतिक्रमण ! सड़कों पर दौड़ा निगम का दस्ता, यातायात में बाधित अतिक्रमण हटाया


किसानों व भाजपा नेताओं ने फीडर की विद्युत आपूर्ति बंद करने के विरोध में गुरुवार को चीफ इंजीनियर कार्यालय में धरना दिया था। किसानों ने विद्युत निगम अधिकारियों ने अनुरोध किया था की फसलों में आखरी पानी पिलाया जा रहा है। अगर विद्युत आपूर्ति चालू नहीं की तो 10-15 दिन में फसलें नष्ट हो जाएगी। अधिकारियों ने बिल जमा नहीं होने तक विद्युत आपूर्ति बहाल करने में असमर्थता जताई। कोटा भाजपा देहात की ओर से श्रद्धाजंलि सभा में भाग लेने कोटा आ रहे मुख्यमंत्री का विरोध करने की चेतावनी के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और भाजपा नेताओं को जिला कलक्टर ने वार्ता के लिए दोपहर 2 बजे बुलाया। भाजपा नेताओं की एडीएम प्रशासन नरेन्द्र गुप्ता से वार्ता के बाद अरनिया फीडर की विद्युत आपूर्ति बहला कर दी गई। वार्ता में अप्रेल तक किसानों को बकाया बिल जमा कराने व विद्युत कनेक्शन नहीं काटे जाने, साथ ही काटे गए कनेक्शन पुन: जोडऩे पर सहमति हुई। इस दौरान ताथेड़ मंडल अध्यक्ष नेमीचंद नागर, किसान मोर्चा शहर अध्यक्ष राकेश चौहान, सरपंच प्रतिनिधि बादल नायक, पवन सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो